बच्चो की तरह अपने हाथ पर एक्स-गर्लफ्रेंड का नाम लिखकर रो रहे हैं कपिल

Apr 17 2018 09:20 AM
बच्चो की तरह अपने हाथ पर एक्स-गर्लफ्रेंड का नाम लिखकर रो रहे हैं कपिल

इन दिनों टीवी के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा काफी मुश्किलों में घिरे हुए है. कपिल का नाम इन दिनों सबसे ज्यादा विवादों में हैं. हाल ही में कपिल के पुराने साथी और कॉमेडियन अली असगर ने कपिल के बारे में एक ऐसी बात बताई जिसे सुनकर सभी हैरान रह गए.

जी हाल ही में अली ने बताया कि कपिल की हालत बहुत ही खराब हैं और जब अली कपिल के ऑफिस उनसे मिलने गए तो वह बहुत ही अजीब हालत में मिले. अली ने बताया कि जब उनकी कपिल से मुलाक़ात हुई तो वह एक कोने में बैठे थे और कुछ कहना चाहते थे, उनकी हालत बिलकुल एक छोटे से बच्चे की तरह हो गई थी और वो कुछ कह नहीं पाए.

कपिल ने अपने हाथ पर अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस का नाम लिखा था और वह कुछ बोल नहीं पा रहे थे. आप सभी को बता दें कि अली की एक्स-गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस वहीं लड़की हैं जिन्होंने कपिल के साथ आठ साल तक काम किया और कपिल के सुपरहिट कॉमेडी शोज ‘कॉमेडी नाइट विद कपिल’ और ‘द कपिल शर्मा शो’ की क्रिएटिव डायरेक्टर रही. इन सभी शोज़ की वजह से ही कपिल आज सफलता के मुकाम को छू पाए लेकिन अब ऐसा नहीं हैं. अब कपिल का करियर पूरी तरह डूबता नजर आ रहा हैं.

कुछ समय पहले कपिल की गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस ने एक इंटरव्यू में कहा था कि कपिल ने कई बार कहा कि वह डिप्रेशन में हैं लेकिन वह उनसे यह पूछना चाहती हैं कि वो डिप्रेशन में क्यों हैं ? कपिल की ख़ास दोस्त गिन्नी ने भी इस बारे में बात कि और उन्होंने कहा कि जब कपिल उनके साथ रिलेशन में थे तब कपिल की प्रोफेशनल और पर्सनल दोनों ज़िंदगी ठीक चल रही थीं, लेकिन उनका बुरा समय तब से शुरू हुआ है, जब से वो उनसे अलग हुए हैं.'

जब क्रिकेट और फ़िल्मी दुनिया के दो महारथी मिले एक जगह

दमदार रहा 'खिचड़ी' का पहला एपिसोड, लोगों ने ट्विटर पर दीं प्रतिक्रियाएं

विवाद को लेकर खुलकर बोले कपिल शर्मा

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App