माँ संग वर्कआउट करते नजर आए कपिल शर्मा
माँ संग वर्कआउट करते नजर आए कपिल शर्मा
Share:

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा आजकल अपनी फिटनेस पर ध्यान दे रहे हैं। वह अपनी फिटनेस के लिए इन दिनों जमकर मेहनत कर रहे हैं। ऐसे में अब उनका एक फोटो वायरल हो रहा है जो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। वैसे फोटो के साथ उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है। ये वीडियो कपिल ने अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कपिल ने लिखा, ‘मां बेटा वर्किंग आउट।#FITINDIA।' वैसे इस समय ये वीडियो हट चुका है इस वजह से हम इसे आपको नहीं दिखा सकते हैं। आप सभी को हम यह भी बता दें कि बीते दिनों ही कपिल ने बताया था कि उन्होंने 11 किलो वजन कम किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

ऐसे में अब इस वीडियो और फोटो को देखकर कहा जा सकता है कि उन्होंने ऐसा कैसे किया। इस समय कपिल का भी एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह कितनी मेहनत कर रहे हैं। वैसे आपको याद ही होगा कि कुछ महीने पहले ही उनको उनके बढ़ते वजन को लेकर उनको ट्रोल किया गया था। वहीं अचानक लॉक डाउन के बाद उनका फिट लुक सामने आया था जिसकी काफी तारीफ हुई हैं और अब तक हो रही है। एक मीडिया रिपोर्ट्स को मानें तो कपिल शर्मा खुद को स्वस्थ रखने के लिए काफी समय से जबरदस्त वर्कआउट कर रहे हैं।

वैसे बीते दिनों ही द कपिल शर्मा शो का भी एक बिहाइंड द सीन वीडियो वायरल हुआ था जिसमें कपिल शर्मा और गोविंदा फिटनेस के बारे में बात करते नजर आ रहे थे। उस दौरान का वीडियो अर्चना पूरण सिंह ने बनाया था। उस वीडियो में गोविंदा और कपिल फिटनेस की बात करते हुए नजर आ रहे थे। उसमे कपिल कहते नजर आए थे कि 'वह 92 से 81 किलो पर आ गए हैं। यानी उन्होंने 11 किलो वजन घटा लिया है।'

रुबीना दिलैक के सपोर्ट में आए फैंस, जैस्मिन भसीन को लेकर कही ये बात

शहीर शेख ने की कोर्ट मैरिज, सामने आईं तस्वीरें!

जैस्मिन ने जीता बंटवारा टास्क, इन सदस्यों को मिली कैप्टेंसी की दावेदारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -