कपिल ने किया ऑनस्क्रीन गर्लफ्रेंड सुमोना को बर्थडे विश, पोस्ट कर ऐसे लिए मजे
कपिल ने किया ऑनस्क्रीन गर्लफ्रेंड सुमोना को बर्थडे विश, पोस्ट कर ऐसे लिए मजे
Share:

टीवी का जाना माना शो द कपिल शर्मा शो दर्शकों के बीच खास फेमस हैं और शो से जुड़ा हर कलाकार बेमिसाल है. वहीं अब कहने को तो शो के स्टार कपिल शर्मा हैं परन्तु  उनको बेहतरीन सपोर्ट देती है वो टीम जो दिन रात ना सिर्फ मेहतत करती है बल्कि इस शो को सुपरहिट भी बनाती है.आपकी जानकारी के लिए बता दें की  अब कपिल की टीम का सबसे अहम हिस्सा हैं सुमोना चक्रवर्ती जो अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. वहीं सुमोना को बर्थडे पर उनके साथी कपिल शर्मा ने भी उन्हें विश किया है. कपिल ने अपनी दोस्त के लिए खास पोस्ट लिखी हैं. 

इसके साथ ही बता दें की कपिल ने दो फोटो शेयर कर लिखा है- हैपी बर्थडे पार्टनर, अब कुछ लोग कहेंगे कि मैंने तुम्हें लेट विश किया. पर सच्चाई ये है कि मैंने तुम्हें उठते ही विश किया है. तुम्हें पता है ये सब. हमेशा खुश रहो मेरी दोस्त.आपकी जानकारी के लिए बता दें की इस समय सोशल मीडिया पर कपिल की ये पोस्ट वायरल हो रही है. वहीं सुमोना और कपिल की ये दोस्ती सभी को पसंद आ रही है. इसके अलावा दोनों की ये बॉन्डिंग सभी का दिल जीत रही है. वैसे जो पोस्ट इस समय इतनी वायरल है, इस पर सुमोना का जो रिएक्शन आया है. वो यह है सुमोना ने कहा Kappu... thank u so much my longest on screen partner.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की हर कोई ये जानने को उत्सुक है कि सुमोना कैसे रिएक्ट करती हैं. वहीं द कपिल शर्मा शो की बात करें तो इसकी शूटिंग कोरोना वायरस की वजह से लंबे समय से रुकी हुई है. परन्तु  अब खबरों के मुताबिक शो की शूटिंग जल्द शुरू हो सकती है और दर्शक भी पुराने एपिसोड्स की जगह नए एपिसोड्स का लुत्फ उठा सकते हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें की अब सोशल डिस्टेंसिंग के बीच कपिल का शो कैसे शूट किया जाता है, ये देखना दिलचस्प होगा.

 

अगले हफ्ते भारतीय बाजार में लॉन्च होगा Samsung 8K QLED TV, शुरूआती कीमत 5 लाख रुपए

भारत में Daiwa ने लॉन्च किया अफोर्डेबल 4K UHD स्मार्ट टीवी, जानें क्या है कीमत

पसंद का टीवी शो देखने के लिए हुई तीन बहनों में लड़ाई, अंजाम सुनकर फट जाएगा कलेजा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -