क्या गिरती TRP के कारण शो से ब्रेक लेने जा रहे कपिल शर्मा?
क्या गिरती TRP के कारण शो से ब्रेक लेने जा रहे कपिल शर्मा?
Share:

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के सितारे टीवी पर कमबैक करने के बाद से बुलंदियों पर हैं. एक ओर उनकी शादी लॉग टाइम गर्लफ्रेंड गिन्नी से हुई तो वहीं दूसरी तरफ उनका शो 'द कपिल शर्मा' दर्शकों को खूब रास आया. कुछ दिन पहले ऐसी खबरें आई थीं कि कपिल जल्द ही पिता बनने वाले हैं. इस बीच कपिल को लेकर नई जानकारी सामने आई है. कहा जा रहा है कि कपिल जल्द ही इस शो से ब्रेक ले सकते हैं. आइये जानते है पूरी जानकारी विस्तार से  

'भारती सिंह' के इस वीडियो पर रोक नहीं पाएंगे हंसी

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कपिल पत्नी गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) की वजह से इस शो से 10 दिन का ब्रेक ले सकते हैं. कहा जा रहा है कि कपिल गिन्नी को लेकर बेबीमून पर जाने की प्लानिंग कर रहे हैं. गिन्नी अभी 3-4 महीने की प्रेग्नेंट है. ऐसे में कपिल गिन्नी के साथ क्वालिटी समय बिताना चाहते हैं. कपिल गिन्नी के साथ कनाडा बेबीमून के लिए रवाना होंगे. शादी के बाद गिन्नी कई बार अपनी सास के साथ कपिल के शो में नजर आईं. हालांकि इस बारे में कपिल या फिर गिन्नी की तरफ से कोई भी आधिकारिक बयान नहीं आया है. कपिल शर्मा ने गिन्नी से दो रिवाजों से शादी की थी. कपिल ने गिन्नी के साथ 12 और 13 दिसंबर, 2018 को शादी रचाई थी. इस शादी में दोनों के रिश्तेदार और करीबी दोस्त शामिल हुए थे. इसके अलावा बहुत से सेलेब भी शादी में शामिल हुआ थे.

'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' के 19 साल पूरे होने पर कुछ इस अंदाज में हुआ सेलिब्रेशन

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कुछ दिन पहले कपिल ने शादी में मेहमानों को लेकर चौंकाने वाली बात कही. कपिल ने अपने शो में मेहमानों को लेकर बताया था कि उन्हें अंदाजा नहीं था कि उनकी शादी में इतने सारे मेहमान इकट्ठे हो जाएंगे. आपको बता दें, कपिल की शादी में तकरीबन 5 हजार लोग आए थे. इस पर कपिल ने बताया कि इतने मेहमानों से शादी का माहौल काफी भीड़ वाला हो गया था. इतने मेहमानों को देखने के बाद कपिल ने कहा था कि इनमें से वह सिर्फ चालीस या पचास लोगों की ही जानते थे. कपिल ने एक साल बाद टीवी पर दोबारा वापसी की है. 'द कपिल शर्मा शो' का दूसरा सीजन है. इस शो से वापसी करते ही कपिल का शो टीआरपी में नंबर एक के पायदान पर पहुंच गया था. वहीं अब टीआरपी में लगातार उतार-चढ़ाव देखा जा रहा है. इस हफ्ते 'द कपिल शर्मा' शो टॉप 10 से भी बाहर हो गया है. जो कि शो के लिए चिंता है विषय है.

ऑटो से आए दो युवक, घर के सामने रखी लड़की की लाश और हो गए फरार...

नच बलिए 9 में इन स्टार्स के हुनर का देखने को मिलेगा जलवा

इस लोकप्रिय डांस रिऐलिटी शो में करिश्मा कपूर अपनी बहन को कर सकती है रिप्लेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -