'द कपिल शर्मा शो' में फिर से कपिल की पत्नी बनकर नजर आएंगी सुमोना!
'द कपिल शर्मा शो' में फिर से कपिल की पत्नी बनकर नजर आएंगी सुमोना!
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि कपिल शर्मा की कॉमेडी को हर कोई मिस करता है और सभी को कपिल की वापसी का इंतज़ार है. ऐसे में कपिल शर्मा टीवी इंडस्ट्री के टॉप कमिडियन हैं और काफी लंबे अर्से से फैन्स कपिल शर्मा के कमबैक का इंतजार कर रहे हैं जो जल्द होने वाला है. खबरों के अनुसार मशहूर कॉमेडियन 'द कपिल शर्मा शो' के नए सीजन के साथ कमबैक करने जा रहे हैं और इसी के साथ ऐसा माना जा रहा है कि इस साल के अंत तक लोगों को इस रिऐलिटी शो का दीदार होने वाला है.

वहीं खबर है कि 12 दिसंबर को कपिल शर्मा की शादी भी है और वह अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी कर रहे हैं और खबरों के अनुसार उनकी शादी के बाद उनका रिअलिटी शो शुरू हो सकता है. ऐसे में हाल ही में यह जानकारी मिली है कि इस बार कपिल के साथ कई नए स्टार्स नजर आने वाले हैं जो उनके शो में देखे जाएंगे.

जी हाँ, इस बार शो में कपिल के साथ भारती सिंह और नेहा पेंडसे नजर आ सकती हैं वहीं खबरें यह भी है कि सुमोना चक्रवर्ती फिर से कपिल का साथ देने के लिए तैयार हैं और वह कपिल के साथ शो में उनकी पत्नी का किरदार निभाने के लिए तैयार है. कपिल की पत्नी के नाम से पॉपुलर सुमोना इन दिनों किसी शो में नजर नहीं आ रहीं हैं लेकिन वह जल्द ही कपिल के साथ उनके शो के जरिए वापसी के लिए तैयार हैं!

कपिल की शादी में आने वाले मेहमानो की लिस्ट हुई तैयार, खर्च होंगे इतने लाख

खुशखबरी! दिवाली पर नहीं बल्कि इस दिन होगा कपिल शर्मा शो ऑन-एयर

कपिल से शादी के पहले गिन्नी चतरथ ने रखी थी यह शर्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -