सामने आई कपिल शर्मा की बीवी की शर्मनाक तस्वीर
सामने आई कपिल शर्मा की बीवी की शर्मनाक तस्वीर
Share:

अपनी रील लाइफ में बहुत ही सीधी साधी दिखने वाली एक्ट्रेसेस का अपनी रियल लाइफ में बेहद ही अलग रहन-सहन है. कई बार यह एक्ट्रेसेस अपने हॉट फोटोशूट्स के सबको हैरान कर देती हैं, तो कही कोई किसी और तरह से सुर्ख़ियों में छा जाती हैं. आज इस खबर के माध्यम से हम आपको उन्ही एक्ट्रेसेस से रूबरू करवाएंगे जो अपने रील लाइफ से बिलकुल विपरीत हैं.

सुमोना चक्रवर्ती : 'कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल' में कपिल की बीवी का किरदार निभाने वाली आक्ट्रेस सुमोना ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत फिल्म 'मान' से की थी, जब वह केवल छठी क्लास में पढ़ती थी. स्मोकिंग के धुएं ने इन्हे भी अपनी आगोश में कर रखा है.

सारा अली खान : टीवी सीरियल 'बिदाई' के बाद लोगो की नज़रों में आने वाली सारा भी सिगरेट की लत से झूझ रही हैं. अली मर्चेंट से शादी के एक साल बाद इन्होने उसे तलाक दे दिया था.

रूपा गांगुली : महाभारत जैसी कई ऐतिहासिक भूमिकाओं के लिए जानी जाने वाली रूपा आजकल राजनीती में छा रही हैं. कई पब्लिक प्लेसेस पर उन्हें सिगरेट फूंकते हुए देखा गया है.

सोनालिका जोशी : 'तारक मेहता...' में माधवी भाभी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस ने इस बात की पुष्टि नहीं की है, कि वह धूम्रपान करती हैं, लेकिन उन्हें कई फोटोस में सिगरेट पीते हुए देखा गया है.

बिग बॉस में आने के बाद इन कंटेस्टेंट के चमके सितारे

टीवी की संस्कारी बहुएं सेट पर फूंटी हैं सिगरेट्स

बिग बॉस ने नहीं किया कमाल लेकिन, शिल्पा के इस शो ने कर दिया धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -