प्रेग्नेंसी के बाद बहुत बदल गईं कपिल शर्मा की पत्नी
प्रेग्नेंसी के बाद बहुत बदल गईं कपिल शर्मा की पत्नी
Share:

टीवी इंडस्ट्री में अपनी कॉमेडी से सभी को मदहोश करने वाले कॉमेडियन कपिल शर्मा की पत्नी की तस्वीरें काफी समय बाद सामने आई है। जी दरअसल कपिल अपने शो से दर्शकों को जमकर हंसाने में बहुत कामयाब माने जाते हैं और वह अपने दमदार जोक्स से सभी का दिल भी जीत लेते हैं। ऐसे में हाल ही में कपिल पत्नी गिन्नी चतरथ के साथ नजर आए और इस दौरान उनका लुक काफी बेहतरीन रहा। जी दरअसल कपिल और गिन्नी दोनों एक इवेंट में पहुंचे थे और इस मौके पर गिन्नी बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आईं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

आप देख सकते हैं तस्वीर में गिन्नी का वजन काफी बढ़ा हुआ नजर आया और उनका हेयर स्टाइल भी बहुत बिंदास दिखाई दिया। वहीं हाल ही में कपिल शर्मा ने खुद एक तस्वीर शेयर की है जिसमें टाइगर श्रॉफ भी दिखाई दे रहे हैं। आप देख सकते हैं तीनों कैमरे के सामने पोज दे रहे हैं और तस्वीर के कैप्शन में कपिल ने लिखा- 'मेरे बहुत टैलेंटेड छोटे भाई टाइगर श्रॉफ को ऑल द बेस्ट।'

आपको बता दें कि इस इवेंट में कपिल शर्मा ब्लैक टीशर्ट और जींस में नजर आए और बात करें गिन्नी चतरथ की तो उन्होंने ग्रे कलर का सूट पहना हुआ है। वहीं उन्होंने सिल्वर कलर का हैंडबैग कैरी किया है और गिन्नी का जो नया लुक है वो उनकी बेटी अनायरा के जन्म के बाद का है जो आप देख सकते हैं। जी दरअसल कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ ने 12 दिसंबर 2018 को जालंधर में शादी की थी, जबकि रिसेप्शन पार्टी का आयोजन मुंबई में किया गया था। वहीं शादी की सालगिरह से दो दिन पहले 10 दिसंबर 2019 को गिन्नी ने इस बच्ची को जन्म दिया था।

लीप आते ही 'कसौटी ज़िंदगी।।' से बाहर होगी यह मशहूर एक्ट्रेस

'मेंटलहूड' के प्रमोशन के लिए विभिन्न शहरों का दौरा करेगी करिश्मा कपूर

कुंडली भाग्य : आज के एपिसोड में करण और प्रीता करने वाले है ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -