पिता बनने के एक दिन बाद ही सेट पर पहुंचे कपिल शर्मा, इस तरह हुआ स्वागत
पिता बनने के एक दिन बाद ही सेट पर पहुंचे कपिल शर्मा, इस तरह हुआ स्वागत
Share:

कपिल शर्मा हाल ही में पिता बने है| इस खुशी के अवसर के बाद वे अपने टीवी शो द कपिल शर्मा शो के सेट पर पहुंचे तो उनकी टीम ने गर्मजोशी के साथ उनका स्वागत किया। द कपिल शर्मा शो की टीम ने एक प्यारा सा केक मंगाया था। इस केक को पार्टी के डॉयनमिक होस्ट कपिल शर्मा ने अपनी टीम के साथ मिलकर काटा| कपिल शर्मा ने इस पार्टी की तस्वीरें और वीडियो अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की। कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ ने दो दिन पहले ही अपने पहले बच्चे को जन्म दिया। उनके घर में एक प्यारी बेबी गर्ल आई है।

पिता बनने के बाद कपिल शर्मा अब अपने काम पर लौट आए हैं। द कपिल शर्मा शो की अगली गेस्ट दीपिका पादुकोण होंगी। कपिल शर्मा ने दीपिका के साथ शूटिंग पूरी कर ली है। दीपिका अपनी आने वाली फिल्म छपाक का प्रमोशन करने द कपिल शर्मा के शो में पहुंची थीं। पिता बनने के बाद कपिल शर्मा ने ट्विटर पर लिखा "बेटी का जन्म हुआ है। आपके आशीर्वाद की जरूरत है। सभी को ढेर सारा प्यार। जय माता दी। कपिल शर्मा के इस ट्वीट पर कई लोगों ने उन्हें बधाई दी। कपिल के पुराने दोस्त और काफी वक्त से उनके दूर चल रहे सुनील ग्रोवर ने लिखा- ''मुबारक हो, प्यार और शुभकामनाएं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Glamour Update (@glamourupdate) on

आपको बता दें कि कपिल और गिन्नी की शादी पिछले वर्ष दिसंबर में जालंधर में पारंपरिक पंजाबी समारोह के तहत हुई थी। कपिल शर्मा और गिन्नी काफी वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। कपिल शर्मा ने एचएमवी कॉलेज जालंधर से पढ़ाई की है। कपिल थियेटर के नेशनल विनर भी रह चुके है। 2005 में जब वो आईपीजे कॉलेज में थे तब प्ले डायरेक्ट करते थे। एक दिन कपिल ऑडिशन लेने गिन्नी के कॉलेज पहुंचे। वहां गिन्नी भी ऑडिशन देने आई थीं। यहीं कपिल और गिन्नी की पहली मुलाकात हुई। ​उस वक्त गिन्नी 19 साल की और कपिल 24 साल के थे। 

BB13 : घर में वापस पारस छाबड़ा ने मारी एंट्री, कहा-रश्मि का बैंक अकाउंट ज़ीरो हो गया...

बिग बॉस हाउस में लौटे पारस छाबड़ा, घरवालों की लगाई क्लास

बिग बॉस 13: मधुरिमा और विशाल के बीच फिर से हुए बड़ा विवाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -