रणवीर सिंह की एनर्जी देख प्रभावित हुए कपिल शर्मा, बोले- 'डेड मोबाइल भी कर दें चार्ज'
रणवीर सिंह की एनर्जी देख प्रभावित हुए कपिल शर्मा, बोले- 'डेड मोबाइल भी कर दें चार्ज'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह जहां भी आते हैं अपनी बेहतरीन एनर्जी से लोगों में जोश भर देते हैं। रणवीर सिंह की आगामी फिल्म जयेशभाई जोरदार है। फिल्म के प्रमोशन के लिए रणवीर सिंह अपनी एक्ट्रेस शालिनी पांडे संग द कपिल शर्मा शो में पहुंचे।

कॉमेडी शो के आगामी एपिसोड का प्रोमो सामने आया है, जिसमें कपिल शर्मा ने रणवीर सिंह की बेहतरीन एनर्जी को लेकर जबरदस्त बात कह दी। कपिल शर्मा शो में आते ही रणवीर सिंह समा बांध देते हैं। कपिल शर्मा और अर्चना पूरन सिंह संग कपिल बहुत गर्मजोशी से मिलते हैं। तत्पश्चात, वे कपिल संग बेहतरीन डांस भी करते हैं। रणवीर सिंह की ये एनर्जी देख कपिल शर्मा बोलते हैं- क्या एनर्जी है रणवीर पाजी की, जब भी स्टेज पर आते हैं आप देखो 10 गुना एनर्जी हो गई है। 

इसके बाद कपिल शर्मा ने बोला- इतनी एनर्जी है इस आदमी में किसी का मोबाइल डेड हो हाथ में दे दो तो चार्ज हो जाएगा। वाकई ये बात तो माननी पड़ेगी रणवीर सिंह की एनर्जी बहुत जबरदस्त है। कपिल ने इसके बाद अर्चना पूरन सिंह की एनर्जी पर भी टिप्पणी की। उन्होंने कहा- अर्चना जी की एनर्जी भी कमाल की है। नीचे पड़ी थोड़ी थोड़ी लेती रहती हैं। कपिल का ये जोक सुनने के बाद सभी लोग हंसने लगते हैं। वही ये प्रोमो देखकर फैंस का उत्साह भी बढ़ गया है।

इस एक्ट्रेस को देवोलीना ने दिया धोखा, वायरल हुआ VIDEO

कई फिल्मों में नजर आ चुके है टीवी के 'हनुमान'

वादियों में झूमती दिखी रुबीना दिलैक, इंटरनेट पर छाई तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -