+

कपिल शर्मा सिद्धू को कर रहे है काफी मिस, क्या वापसी का दिमाग में चल रहा प्लान!

कपिल शर्मा सिद्धू को कर रहे है काफी मिस, क्या वापसी का दिमाग में चल रहा प्लान!

कपिल शर्मा अपने दमदार कॉमेडी से कॉमेडी के बादशाह बन चुके है. वह अपने शो के माध्यम से लगातार फैन्स के दिलों पर कब्जा करने में कामयाब रहते हैं. लेकिन इस बार कपिल शर्मा नवजोद सिंह सिद्धू को लेकर चर्चे में बने हुए हुए हैं. खबरों के मुताबिक कपिल चाहते हैं कि अर्चना पूरन सिंह की जगह फिर से नवजोद सिंह सिद्धू शो में वापस आ जाए. अक्सर शो में अर्चना का काफी मजाक उड़ाया जाता है.

सिद्धार्थ शुक्ला के सपोर्ट में उतरे बिग बॉस 3 के विजेता विंदू दारा सिंह, किया ट्वीट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हाल ही में जब रितेश देशमुख, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और तारा सुतारिया, रकुल प्रीत सिंह अपने मारज़ावन को प्रमोट करने के लिए मौजूद थे. तब कपिल ने अर्चना का मज़ाक उड़ाने का फिर कोई मौका नहीं छोड़ा. दोनों के इस तरीके के नोक झोक से ये साफ पता चलता है कि कपिल सिद्धू को काफी मिस कर रहे हैं. कपिल और उनकी टीम को सिद्धू की जगह लेने का मजाक बनाते अक्सर देखा जाता है.

बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ के अफेयर को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, आरती ने कहा- ' सिद्धार्थ को पागलों वाली मोहब्बत...'

अपने बयान में कपिल ने कहा कि वह शो में सिद्धू की कंपनी को बहुत याद करते हैं और यह शो उनके बिना थोड़ा खाली लगता है. कपिल की ये बात सुनकर अर्चना काफी शौक हो गई. हालांकि इसके बाद उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया. कपिल ने भी उनके आने का सकेंत दे दिया है. क्या वह अर्चना पूरन सिंह की कंपनी और शो में पसंद नहीं कर रहे हैं? और क्या यह अर्चना के लिए एक वेक-अप कॉल है? खैर, हम वास्तव में कपिल के दिमाग में क्या चल रहा था, यह नहीं जानते हैं.

प्रेग्नेंसी में फोटोशूट पर फोटोशूट करवा रहीं हैं तारक मेहता की रिपोर्टर

ब्लैक साड़ी में अपना सेक्सी फिगर दिखाते नजर आईं नजर की डायन मोहना

बिग बॉस 13 में आकर सबकी जिंदगी नरक बना देंगी अर्शी खान, कहा- 'रश्मि असली रंग दिखाएंगी...'