कपिल शर्मा को करनी पड़ी दिल्ली मेट्रो की सवारी, फोटो शेयर कर बताई वजह

आप सभी जानते ही हैं कि राजधानी दिल्ली अपने ट्रैफिक की वजह से भी सुर्ख़ियों का हिस्सा बनने में कोई कसर नहीं छोड़ती है. ऐसे में कई बार फिल्म से लेकर टीवी तक के सितारे ट्रैफिक की वजह से आयोजनों में सही समय पर नहीं जा पाते हैं. ऐसे में हाल ही में मशहूर कलाकार और कॉमेडियन कपिल शर्मा दिल्ली के ट्रैफिक से बचते नजर आए हैं. जी हाँ, वहीं इस बारे में खुद उन्होंने अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर बताया, जो इस समय बहुत तेजी से वायरल हो रही है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

जी दरअसल हुआ यूँ कि कपिल शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर कर दी है और उनकी ये तस्वीर दिल्ली मेट्रो की है. इसमें कपिल शर्मा सुमोना चक्रवर्ती के साथ दिखाई दे रहे हैं और कपिल शर्मा ने सुमोना चक्रवर्ती के साथ अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में दिल्ली के ट्रैफिक के बारे में भी लिखा. जी हाँ, उन्होंने अपने फोटोज के कैप्शन में लिखा है, ''अब ट्रैफिक में फंसने की और जरूरत नहीं है, दिल्ली मेट्रो लें., दिल्ली की सर्दी.''

वहीं कपिल शर्मा अपने इस पोस्ट के जरिए फैंस को ट्रैफिक और सर्दी से बचने के लिए दिल्ली मेट्रो का इस्तेमाल करने की सलाह दे रहे हैं. आप सभी को पता ही होगा इस महीने कपिल शर्मा एक बेटी के पिता बने हैं और इस मौके पर कई फिल्मी सितारों ने उनको पिता बनने की बधाई दी है. केवल इतना ही नहीं लंबे समय से कपिल शर्मा के दुश्मन बन चुके सुनील ने भी उन्हें पिता बनने पर बधाई दी थी और सुनील ने उन्हें बधाई देते हुए लिखा था, 'बधाई हो. प्यार और आशीर्वाद'.

कपिल शर्मा से पवन ​सिंह ने पूछा जबरदस्त सवाल, जवाब जानकर हंस-हंसकर पागल हो गए दर्शक

अक्षय कुमार ने कपिल को दी बधाई, बोले- अब तुझे ये काम...

भारती सिंह ने छुपकर खाई जलेबी, 16 पराठे भी कर गई चट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -