गिन्नी के घर शुरू हुईं शादी की रस्मे, बहुत खूबसूरत हैं तस्वीरें
गिन्नी के घर शुरू हुईं शादी की रस्मे, बहुत खूबसूरत हैं तस्वीरें
Share:

आप सभी को बता दें कि टीवी के लोकप्रिय कॉमेडियन कपिल शर्मा की शादी की शुरुआत हो चुकी है जी हाँ और हाल ही में उसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. आप सभी देख सकते हैं इन तस्वीरों में गिन्नी बहुत खूबसूरत नजर आ रहीं हैं. जी हाँ, कपिल अपनी मंगेतर गिन्नी चतरथ से 12 दिसंबर से को शादी करने जा रहे हैं और उनकी शादी की रस्मे शुरू हो चुकीं हैं.

आपको बता दें दोनों की शादी की रस्मों का आगाज गिन्नी के घर से अखंड पाठ से हुआ और बीते रविवार को कपिल और गिन्नी के घर पर अखंड पाठ हुआ जहां पर सभी एक साथ नजर आए. वहीं अखंड पाठ के बाद गिन्नी की बैंगल सेरेमनी भी की गई और इस रस्म में गिन्नी के दोस्तों और परिवार वालों ने उन्हें बैंगल पहनाए. आप सभी को यह भी बता दें कि कपिल शर्मा के घर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं और इस वक्त कपिल की शादी पंजाब के अमृतसर में होगी और बताय जा रहा है कि इसके बाद कपिल मुंबई में रिसेप्शन देने की तैयारी में है. बीते कल सोमवार गिन्नी के घर बैंगल सेरेमनी की रस्म हुई.

वहीं व्हाइट-गोल्डन बॉक्स कपिल के खास मेहमान को दिए जाने की बात सामने आई है और उसमे ड्राई फ्रूट पंजीरी, बादाम चना बाइट, साउथ इंडियन की फेमस मसूर पाक के साथ फ्रेंच पेस्ट्री रखी गई है. यह बताया जा रहा है कि गिन्नी इस तस्वीर में अपने खास दोस्त के साथ नजर आ रही है और यह रस्म ऐसी है जिसमे दूल्हे का जाना मना है इस वजह से इसमें कपिल नहीं है.

रातों-रात अपने इस एक सीन के कारण पॉपुलर हुईं थीं सोनारिका भदौरिया

कपिल की शादी को लेकर सबसे एक्साइटेड हैं यह स्टार

बिग बॉस के घर में 2 बार चोरी करते हुए पकड़ा गया यह कंटेस्टेंट, अब होगा बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -