कॉमेडी किंग कपिल शर्मा हुए बीमार अब नजर नही आएँगे शो में
कॉमेडी किंग कपिल शर्मा हुए बीमार अब नजर नही आएँगे शो में
Share:

मनोरंजन जगत से खबर आ रही है कि कलर्स चैनल्स के लोकप्रिय व लोगो को हंसा हंसा कर लोटपोट कर देने वाले  कॉमेडियन अभिनेता कपिल शर्मा अब कुछ दिन के लिए अपने शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में नजर नहीं आएंगे। सूत्रों के अनुसार उन्हें अपने खराब स्वास्थ के कारण अपने चर्चित कार्यक्रम ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ से कुछ दिन की छुट्टी ली है इस कारण वे कुछ दिन इस चर्चित कार्यक्रम से फ़िलहाल दुरी बना कर रखेंगे. अभिनेता कपिल शर्मा के डाक्टरों ने उन्हें कुछ समय तक आराम की सलाह दी है।   

खबर के अनुसार कॉमेडियन कपिल शर्मा ने इस शो का आखिरी एपिसोड बॉलीवुड के मशहूर कलाकार 'दबंग' सलमान खान के साथ शूट किया है। फिल्मी हस्तियों के बीच कपिल का शो काफी चर्चित लोकप्रिय है क्योंकि वे अपनी फिल्में प्रमोट करने के लिए इस कार्यक्रम में आते रहे हैं। हर कोई अपने लटके झटके वहा पर आए दिन दिखाते है तथा लोगो का इससे मनोरंजन करते रहते है। 

इसी बीच हास्य कलाकार कपिल शर्मा ने एक ट्वीट कर कहा है की  ‘हैलो मेरे प्यारे दोस्तों, मुझे उम्मीद है सब ठीक होगा, लेकिन सब ठीक होने के साथ मैं ठीक नहीं हूं। कपिल ने आगे कहा की मुझे मेरे डाक्टरों ने अभी आराम की सलाह दी है तथा मेने अपने शो के आखिरी एपिसोड की शूटिंग दबंग कलाकर सलमान खान के साथ की ।’ जो एक सुखद अनुभव रहा है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -