शर्मा जी तो सलमान, प्रियंका व आमिर से भी निकले आगे
शर्मा जी तो सलमान, प्रियंका व आमिर से भी निकले आगे
Share:

आपको बता दे की लंबे समय से छोटे परदे से नदारद कपिल शर्मा ने धमाकेदार वापसी की है. बेशक कपिल शर्मा अभी छोटे परदे पर नजर नहीं आ रहे हो लेकिन बड़े परदे पर वे कब आगाज करेंगे और कैसे इसकी झलक आ गई है. जी हां कॉमेडियन कपिल शर्मा अपनी बीमारी के पहले भी लगातार सुर्खियों में थे और अब ठीक होने के बाद भी वह सुर्खियों में ही बने हुए है. हाल ही में खबर आई थी कपिल शर्मा अभी फ़िलहाल अपनी आगामी फिल्म 'फिरंगी' के चलते सुर्खियों में बने हुए है. वैसे भी उनकी फिरंगी फिल्म का लोगो रिलीज हो गया है. फिल्म की रिलीज डेट पहले ही मुकर्रर हो चुकी है. कपिल शर्मा की फिल्म ‘फिरंगी’ 10 नवंबर को रिलीज होगी. ‘फिरंगी’ पीरियड ड्रामा फिल्म है.

‘फिरंगी’ 1920 के दशक की पृष्ठभूमि पर आधारित है. वैसे भी देखा जाए तो कॉमेडियन कपिल शर्मा जो काम करते हैं उसमें उनका नाम होता है और जो काम नहीं करते उसमें भी. कॉमेडी का ये किंग अब साइबर अपराधियों का चहेता डॉन बन आया है. कपिल इस मामले में तो आमिर, सलमान और प्रियंका चोपड़ा से भी ऊपर हैं. जी हां, हाल ही में सिक्योरिटी सॉफ्टवेयर निर्माता मैक्फी ने एक सर्वे करवाया.

ये इसलिए ताकि पता लगाया जा सके कि साइबर अपराधी किस तरह से इंटरनेट का इस्तेमाल करने वाले लोगों को अपने जाल में फंसा कर फर्ज़ी साइट्स तक लाने के लिए मजबूर कर देते हैं और इसके लिए किन किन नामों का इस्तेमाल किया जाता है. मैक्फी की रिपोर्ट में पता चला कि कपिल शर्मा इस मामले में नंबर वन हैं. वो भारत के सबसे ' सेंसेशनल ऑनलाइन सेलेब्रिटी' हैं. पिछले साल नंबर वन का 'ताज' सोनाक्षी सिन्हा के पास था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

 Sunny Leone बैकलेस गाऊन में खूबसूरत काली कोयल सी नजर आई

सलमान की सेक्सी भाभी फिर से खूबसूरत बला सी नजर आई

विद्या की 'तुम्हारी सुलु' को मिला 'U' सर्टिफिकेट

शाहरुख़ दिवंगत कुंदन शाह की शोकसभा में शामिल हुए

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -