अब कॉमेडी नहीं बल्कि अलग हटके शो के साथ वापसी को तैयार है कपिल
अब कॉमेडी नहीं बल्कि अलग हटके शो के साथ वापसी को तैयार है कपिल
Share:

कॉमेडी के सरताज कहलाने वाले कपिल शर्मा का इन दिनों करियर ग्राफ बहुत डाउन चल रहा है. 2017 दिसंबर में रिलीज़ हुई उनकी फिल्म 'फिरंगी' से कपिल को काफी उम्मीदे थी. कपिल इस फिल्म के जरिये एक बार फिर सभी के दिल में छाने की कोशिश कर रहे थे लेकिन ये फिल्म उनके लिए बिलकुल उल्टी ही साबित हुई. इस फिल्म से कपिल को बहुत नुकसान हुआ साथ ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन भी नहीं किया. जिस वजह से कपिल का करियर ग्राफ और ज्यादा डूब गया था. लेकिन अब कॉमेडी किंग ने अपने करियर को ऊंचाई पर लाने के लिए एक और तगड़ी प्लानिंग की है.

इस बार कपिल किसी कॉमेडी शो नहीं बल्कि गेम शो के जरिये दर्शको का मनोरंजन करने की प्लानिंग कर रहे है. जी हाँ.. मीडिया से मिली खबरों की माने तो कपिल का प्लान ए फेल होने के बाद अब उन्होंने प्लान बी तैयार किया है. और इस बार कपिल ने कॉमेडी से अलग हटकर कुछ सोचा है जिसके लिए उन्होंने सोनी चैनल से इस बारे में बातचीत भी की है.

सुनने में तो ये भी आया है कि कपिल इस शो में अपनी करीबी दोस्त निकुंज मलिक को भी शामिल करना चाहते है. बता दे निकुंज मलिक ने राहुल महाजन के स्वयंवर में हिस्सा लिया था. अब देखना तो ये है कि क्या कपिल अपनी इस नई स्ट्रेटेजी से दर्शको के मन में एक बार फिर जगह बना पाते है और अपना करियर ग्राफ फिर से ऊपर ला पाते है या नहीं.

'तारक मेहता का...' में आज होगी दो नए कलाकारों की एंट्री

टीवी शोज़ में नहीं बल्कि रियलिटी शो में ऐसा काम करना चाहती है शिल्पा

विकास और मैं कभी दोस्त नहीं हो सकते - शिल्पा शिंदे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -