सेट पर भड़के कपिल, पुलिस बुलाने की दी धमकी
सेट पर भड़के कपिल, पुलिस बुलाने की दी धमकी
Share:

देखा जाए तो कॉमेडी के किंग कहे जाने वाले कॉमेडियन कपिल शर्मा जो की अपन शो 'द कपिल शर्मा शो' के ज़रिये अपनी एक अलग ही पहचान लोगो के  दिलो पर बने चुके है. वैसे भी हमे कपिल के बारे में यह भी सुनने में आया है की इस शो की सफलता की बाद ये दर्शकों के लिए कुछ और भी लेकर आ रहे हैं। जी हाँ, खबर के अनुसार ये दो नए कॉमेडी शो लेकर आ रहे हैं। इसी की जानकारी शेयर करते हुए कहा कि 'नए साल की पहली खबर...K9 नए साल में दो और कॉमेडी शो प्रोड्यूस करने जा रहा है। उम्मीद है दर्शक इसे जरूर पसंद करेंगे...खुश रहिए. 

अब पता चला है की अभी हाल ही हमे उनके शो पर 'ओके जानू' की अभिनेत्री श्रद्धा कपूर व आदित्य रॉय कपूर भी फिल्म के प्रमोशन के चलते नजर आ चुके है ऐसे में जब यह दोनों अतिथि वहा पर आए तो हंसी मजाक के क्षण भी हमे खूब देखने को मिले, ऐसे में जब एक दर्शक ने कपिल को कहा की में श्रद्धा के साथ में फिल्म 'आशिकी' का एक शॉट करना चाहता हूँ जिसके बाद कपिल ने उस दर्शक को अपने मजाकिया गुस्से से उसके अच्छे से मजे ले लिए व दर्शक की तरफ गुस्से से देखते हुए कपिल ने कहा की आपको शर्म नही आती है.

आप पढ़े लिखे नही हो क्या फिर कपिल ने पुलिस को बुलाने की भी धमकी दी जिससे वहाँ कुछ देर के लिए माहौल काफी सीरियस हो गया. लेकिन आपको बता दे की यह सब एक मजाक था जो की कपिल ने उस दर्शक के साथ किया था. जिससे उसकी भी हवा टाइट हो गई थी. फिर बाद में कपिल ने उस शख्स के ऑडियंस में से बुलाकर उसे वह सीन करने के लिए भी बुलाया उस दौरान भी हमे उनकी मजाकिया केमेस्टी देखने को मिली.   

कपिल शर्मा के सिर से उतरा स्टारडम का भूत!

लोगो ने मेरे प्राइवेट पार्ट को हर्ट किया....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -