कपिल शर्मा के सिर से उतरा स्टारडम का भूत!
कपिल शर्मा के सिर से उतरा स्टारडम का भूत!
Share:

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने जितनी जल्दी शोहरत की बुलंदियां हासिल की हैं , उतनी ही जल्दी स्टारडम का नशा भी उन पर हावी हो गया है। बॉलीवुड की लगभग सभी सेलेब्रिटीज़ के साथ शूट कर चुके कपिल के स्टार-टेंट्रम भी आजकल ज़्यादा बताए जाते हैं। लेकिन हाल ही उन्हें श्रद्धा कपूर ने ऐसी धमकी दी कि 'कॉमेडी किंग' की हालात खराब हो गई।

जी हां, ख़बर है कि पिछले दिनों श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर अपनी फिल्म 'ओके जानू' का प्रमोशन करने के लिए ' द कपिल शर्मा शो ' में पहुंचे थे। सेट पर पहुंचने के बाद दोनों अपनी तैयारियों में जुट गए। लेकिन इस के बाद उनके लिए इंतज़ार का लंबा दौर शुरू हो गया। सूत्रों के मुताबिक श्रद्धा और आदित्य को शाम चार बजे का कॉल टाइम दिया गया था लेकिन उनको पांच घंटे तक इंतज़ार करवाया गया।

अब फिल्म के प्रमोशन के कारण श्रद्धा और आदित्य कुछ समय तक तो इंतज़ार करते रहे लेकिन एक समय के बाद जब उनके सब्र का बांध टूट गया तो श्रद्धा से रहा नहीं गया और उन्होंने सरेआम धमकी दे दी कि वो शूट छोड़ कर जा रही हैं। इसके बाद रात नौ बजे शूट शुरू हुआ जो देर रात तक चला। इस तरह से कपिल के सर से अपनी स्टारडम का भूत भी उतर गया है. 

लोगो ने मेरे प्राइवेट पार्ट को हर्ट किया....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -