जल्द धमाल मचाएगी कपिल शर्मा और गुरु रंधावा की जोड़ी
जल्द धमाल मचाएगी कपिल शर्मा और गुरु रंधावा की जोड़ी
Share:

टीवी के मशहूर कॉमेडियन-होस्ट कपिल शर्मा इन दिनों बहुत सुर्ख़ियों में हैं। कुछ समय पहले ही उन्होंने करवा चौथ का पर्व मनाया था और इसकी तस्वीरें शेयर कर वह सुर्ख़ियों में छाये थे। वहीं अब वह अपने करीबी दोस्त, गायक गुरु रंधावा के साथ हाथ मिलाने के लिए तैयार हैं। जी दरअसल कपिल एक ऐसे कॉमेडियन हैं जिन्हे उनकी आवाज के लिए भी जाना जाता है। कपिल बहुत अच्छा गाते हैं। कहा जाता है कपिल सिंगिंग में करियर बनाने के लिए मुंबई आए थे और वह रियलिटी शो, स्टार या रॉकस्टार में एक प्रतिभागी भी थे जिसे अनु मलिक, अलीशा चिनाई और मीका सिंह ने जज किया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Guru Randhawa (@gururandhawa)

हालाँकि कपिल सिंगर बन नहीं सके। लेकिन उन्होंने अपनी पहली फिल्म किस किसको प्यार करूं के लिए साल 2015 में 'हम तो यारो लटक गए' गाना गाया था। वहीं अब उनका एक नया गाने आने वाला है। जी दरअसल यह गाना कपिल गुरु के साथ गाने वाले हैं। वहीं इस गाने के बारे में बात करते हुए एक सूत्र का कहना है कि, "कपिल, गुरु और टी-सीरीज़ के प्रमुख भूषण कुमार कुछ समय से एक गाने पर सहयोग करना चाहते थे, और अब यह आखिरकार हो गया है। हालांकि, गाने का फिल्मांकन होना बाकी है, जिसके बाद वे रिलीज की तारीख तय करेंगे।" आप सभी जानते ही होंगे कि कपिल और गुरु के बीच काफी मजबूत बांड है और दोनों को बेहतरीन अंदाज के लिए जाना जाता है।

हाल ही में गायक-फिल्म निर्माता अमरिंदर गिल के साथ कपिल ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की है और कैप्शन में लिखा है, "मेरे पसंदीदा।" गुरु के बारे में बात करें तो वह बीते दिनों द कपिल शर्मा शो में बतौर गेस्ट नजर आ चुके हैं। बीते साल, कपिल ने गुरु के साथ सेट से एक तस्वीर पोस्ट कर लिखा था, "द कपिल शर्मा शो में भाई की शाम।" उस समय गुरु नोरा फतेही के साथ अपने गाने नच मेरी रानी को प्रमोट करने के लिए शो में आए थे।

जल्द ऑफ-एयर होगा इमली!

मौनी रॉय के नए अवतार ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, तस्वीरें देख फैंस हुए घायल

बिग बॉस 15 में एंट्री करेंगी करण कुंद्रा की एक्स गर्लफ्रेंड अनुषा दांडेकर! मचेगा जबरदस्त धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -