कपिल शर्मा की सेहत बिगड़ी, 1 दिन में खा रहे हैं 23 गोलियां
कपिल शर्मा की सेहत बिगड़ी, 1 दिन में खा रहे हैं 23 गोलियां
Share:

कॉंमेडी के बादशाह कहे जाने वाले कपिल शर्मा इन दिनों काफी चर्चाओं में चल रहे हैं. कपिल को काफी ज्यादा मुसीबतों ने घेर रखा है. ऐसा लग रहा है कि ये पल कपिल की जिंदगी के सबसे कठिन और बुरे पल हैं. विवाद है जो कपिल का पीछा नहीं छोड़ रहे है. इसी बीच कपिल की सेहत को लेकर भी एक खबर सुनने में आई है. सूत्रों की माने तो कपिल अपनी सेहत में सुधार के लिए दवाइयों का हैवी डोज़ ले रहे है. ऐसा सुनने में आया है कि कपिल एक दिन में करीब 23 दवाइयों का सेवन कर रहे हैं.

दरअसल कपिल अपने सामने आई सभी मुश्किलों से काफी ज्यादा परेशान हो गए हैं. इसी के चलते वो बहुत ज्यादा तनाव में है जिसका सीधा असर उनकी सेहत पर पड़ा है. सूत्रों की माने तो दर्शकों को कपिल के नए शो 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' का फॉर्मेट पसंद नहीं आया. कपिल लगातार शो की शूटिंग भी कैंसिल करते रहे. उनके इस अनप्रोफेशनल रवैये को देखते हुए चैनल ने कपिल के शो को एक महीने के लिए सस्पेंड कर दिया है. इतना ही नहीं अब तो शो के प्रोड्यूसर्स भी कपिल से कॉन्ट्रैक्ट खत्म करने की सोच रहे है.

आपको बता दें कपिल का शो 25 मार्च को शुरू हुआ था. अब तक शो के केवल 3 ही एपिसोड टेलीकास्ट हुए है इसी बीच चैनल ने शो को बंद कर दिया है. खैर अब तो ये आने वाला वक्त ही बताएगा कि कपिल अपने व्यव्हार में सुधार कर वापिस पर्दे पर कब लौटेंगे.

बच्चों के साथ लंदन में एन्जॉय कर रही श्वेता तिवारी, पति नहीं आए नजर

टीवी TRP लिस्ट में हुई पांचाल बहुओं की वापसी, इन शोज़ ने भरी उड़ान

इस टीवी अभिनेत्री को अपने Bosom पर गर्व है...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -