कपिल को पीछे छोड़ आगे निकलना चाहते हैं सुनील, कर रहे हैं तैयारी
कपिल को पीछे छोड़ आगे निकलना चाहते हैं सुनील, कर रहे हैं तैयारी
Share:

आप सभी को बता दें कि कॉमेडियन एक्टर सुनील ग्रोवर मिनी कॉमेडी सीरीज के साथ टेलीविजन पर कमबैक करने के लिए रेडी हैं और यह 12-15 एपिसोड की सीरीज होगी. इस सीरीज में बॉलीवुड के एक्टर्स भी शामिल होंगे और बताया जा रहा है कि यह शो कपिल शर्मा के पॉपुलर शो द कपिल शर्मा शो की तर्ज पर ही होने वाला है और इसमें कॉमेडी का तकड़ा होगा. इसी के साथ कपिल के सुपरहिट शो की तरह ही है इस शो का. वहीं आने वाली खबरों के अनुसार स्माल स्क्रीन पर सेम थ्योरी के साथ वापस आना सुनील का आइडिया था और शो में सुनील ग्रोवर की फैमिली मेंबर्स के रोल में दूसरे किरदार दिखाने वाले हैं वहीं इस शो का पूरा कंसेप्ट सुनील और उनकी फैमिली के इर्द-गिर्द बुना गया है जो कि कपिल के सुपरहिट शो की तरह ही है.

ऐसे में मेकर्स शुरूआत में चैनल स्टोरीलाइन में कुछ बदलाव करना चाहते थे लेकिन सुनील का विचार सेम कंसेप्ट के साथ जाने का था और उन्हें इस बात का विश्वास था कि ऑडियंस इससे कनेक्ट होगी. ऐसे में कुछ चेंज करने के बाद चैनल ने इसे अप्रूव कर दिया है और अब तो खबर यह भी है कि सुनील शो का नाम भी कपिल के शो नाम पर रखने के इच्छुक हैं, हालांकि चैनल इसके फेवर में नहीं है. वहीं बतया जा रहा है कि शो की प्रोड्यूसर और कोई नहीं कपिल शर्मा की एक्स गर्लफ्रेंड और एक्स क्रिएटिव हेड प्रीति सिमोस हैं और बताया जा रहा है कि यह शो दिसंबर 2018 के मध्य शुरू हो जाएगा और यह वीकेंड कॉमेडी शो होगा.

वहीं खबरों की माने तो कॉमेडियन सुदेश लहरी शो में आने के लिए कंफर्मेशन दे चुके हैं और वहीं बॉलीवुड की बात करें तो कहा जा रहा है कि शाहरुख खान और रणवीर सिंह से शो में आने के लिए बात की जा रही है.

नागिन मौनी रॉय बनी दुल्हन, सामने आया शानदार वीडियो

बिग बॉस 11 के इस कंटेस्टेंट के लिए अर्शी खान ने कही दिल को छू लेने वाली बात

हांगकांग में सुर्ख अंदाज दिखाते हुए नजर आई करिश्मा तन्ना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -