स्मोकिंग और ड्रिंकिंग से कपिल की तौबा

टीवी के चर्चित कॉमेडियन कपिल शर्मा जिनके बारे में पूर्व में हमे पता चला था की उनका शो कुछ दिनों के लिए बंद हो गया है. खबरों की माने तो सोनी चैनल ने इस शो के प्रसारण पर रोक लगा दी है. शो के सेट से बड़े-बड़े स्टार्स को बिना शूट किए वापस लौटना पड़ा था. लेकिन शो बंद होने की खबर पर अब कपिल शर्मा ने आखिर अपनी चुप्पी तोड़ ही दी है. अब शो के लिए कपिल शर्मा के बयान का इंतजार ख़त्म हो गया है. एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कपिल ने कहा कि 'उनकी खराब तबीयत की वजह से उन्होंने ब्रेक लेने का फैसला लिया.'

कपिल ने यह भी कहा कि, 'मैं चैनल के इस बात से काफी खुश हूं कि उन्होंने बड़े ही प्यार से बात मान ली. मैं जल्द ही टीवी पर फुल एनर्जी के साथ वापस आऊंगा. आपको बता दे कि सोनी टीवी के 'द कपिल शर्मा शो' को लेकर पहले कहा जा रहा था कि शो दो महीनों के ब्रेक के बाद शुरू होगा लेकिन अब ख़बर है कि इस साल कपिल शर्मा के शो की वापसी नहीं होगी.

बताते हैं कि कपिल ने अपने स्वास्थ्य को देखते हुए ख़ुद यह निर्णय लिया है. वह आजकल पूरा ध्यान अपनी फिल्म फिरंगी की शूटिंग पर दे रहे हैं. साथ ही कपिल शर्मा ने आजकल स्मोकिंग और ड्रिंकिंग से भी तौबा कर ली है. 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -