अपने स्ट्रगल के दिनों को याद कर हंसने लगे कपिल शर्मा, बोले- 'अगर मैं बताउंगा तो लोग हंसेंगे...'

मनोरंजन जगत के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा अपनी कॉमिक टाइमिंग से सभी को हंसने पर मजबूर कर देते है। टेलीविज़न एवं फिल्मों के पश्चात् अब कपिल शर्मा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ऑडियंस को हंसाने के लिए तैयार हैं। कपिल का स्टैंडअप स्पेशल आई एम नॉट डन यट 28 जनवरी को नेटफ्लिक्स (Netflix) पर लॉन्च होने जा रहा है। 

वही इस शो में कपिल का एक अलग रूप दिखाई देने वाला है जिसके बारे में आपको पहले से नहीं पता होगा। वह अपने करियर तथा जिंदगी से संबंधित मजेदार किस्से सुनाने वाले हैं। कपिल ने अपने मुंबई को लेकर प्यार के लिए किस्सा सुनाया है। साथ ही इंडस्ट्री में अपने आरभिंक दिनों के बारे में बताया है। कपिल शर्मा ने कहा कि मेरे कोई प्लान नहीं था। लोग मुझ पर हंसेंगे यदि मैं बताउंगा कि मैंने कहा से आरम्भ किया था। मैंने पहले BSF के लिए ट्राई किया, फिर आर्मी में गया। मेरे पिता तथा अंकल पुलिस फोर्स में थे। मगर पापा बहुत म्यूजिशियन को जानते थे तो उन्होंने मुझे उनसे मिलवाया था। वह चाहते थे कि मैं कुछ अलग तथा क्रिएटिव करुं। मुझे याद है कि मैं जब अपने फ्रेंड्स के साथ मुंबई आया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

कपिल ने कहा कि हम जुहू बीच पर निर्देशक की खोज में घूम रहे थे। जैसे कि उनके पास जिंदगी में कुछ करने को नहीं है। तब से अब तक बहुत चीजें बदल गई हैं। ये है मुंबई। ये यही करता है। ये मुझ जैसे स्कूटर वाले को स्टेज पर खड़े होकर दर्शकों का मनोरंजन करने का अवसर देता है। मुझे याद है मैं बिल्कुल नया था मुंबई में तथा मुझे कुछ नहीं पता था कि मेरे मार्ग में क्या आने वाला है। मुंबई की गलियों से मार्ग बनाकर यहां आना। जिसका मैंने केवल सपना देखा था। आपको बता दें कपिल को कॉमेडी किंग बोला जाता है। उनका शो कई वर्षों से ऑडियंस को हंसाता आ रहा है तथा अभी भी लोगों को जमकर हंसा रहा है।

अक्षय कुमार के साथ डॉली बिंद्रा ने किया था डेब्यू, कॉन्ट्रोवर्सी के कारण कमाया नाम

इस मशहूर अभिनेता के पिता का हुआ निधन, थे वेंटिलेटर पर

लाइव TV डीबेट के बीच नाचने लगी महिला, वीडियो वायरल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -