परेशानी के दौर में कपिल अपनी गर्ल फ्रेंड के साथ बिता रहे हैं वक़्त ?
परेशानी के दौर में कपिल अपनी गर्ल फ्रेंड के साथ बिता रहे हैं वक़्त ?
Share:

कपिल शर्मा कंट्रोवर्सी किंग है और पिछले कुछ समय से वो काफी ज्यादा विवादों में हैं. पहले एक पत्रकार के साथ गाली-गलौच की जिसके चलते उन्होंने मीडिया से काफी निगेटिव खबरों और अफवाहों से होकर गुजरना पड़ा. फिर अपने नए शो को लेकर मेकर्स और पार्टनर के साथ विवाद के घिरे में आ गए. इन सबके चलते उनका शो 'फैमिली टाइम विथ कपिल' को एक महीने के लिए स्पेंड करना पड़ा. इन सब बातों कपिल काफी परेशान हो गए और डिप्रेशन से होकर गुजरना पड़ रहा है. 

हाल में 'कॉमेडी नाइट विद कपिल' में कपिल शर्मा के साथ काम कर चुके अली असगर ने भी कहा कि कपिल शर्मा भारी डिप्रेशन में हैं और अपनी कलाई पर प्रीति सिमोस का नाम गुदवा रखे हैं. हालांकि इस मामले पर कपिल शर्मा के स्पोक्सपर्सन ने जवाब दिया है. 

खबर थी कि इस परेशानी के तौर में कपिल अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी के साथ ट्रेवल कर रहे हैं पर उनके एक प्रवक्ता ने इससे साफ इंकार कर दिया है. हाल ही में उनके बेस्ट फ्रेंड अली असगर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि जब मैं कपिल से मिलने उनके ऑफिस पहुंचा तो वो मुझे देख कुछ बोल नहीं पाए और जोर जोर से रोने लगे. यह साफ दिख रहा था कि वो हम सब को मिस कर रहे हैं. खासतौर पर प्रीति को वो सबसे ज्यादा मिस कर रहे हैं. वो एक बच्चे की तरह लग रहे थे जो कहना चाह रहे थे लेकिन कुछ कह नहीं पा रहे थे. असगर अली ने साथ ही ये भी कहा था कि कपिल ने कलाई पर प्रीति का नाम लिखवा रखा है. 

बता दें कुछ समय पहले ही कपिल शर्मा का नया शो 'फैमिली टाइम विद कपिल' शुरू हुआ था पर उनके खबर स्वास्थ्य की वजह से शो को एक महीने के लिए स्पेंड का दिया गया है. बीच में खबर भी आई थी कि शो को बंद किया जा सकता है. बता दें कि कपिल इस वक़्त काफी डिप्रेशन में हैं और दवाईयों से अपने आप को कण्ट्रोल में करने की कोशिश कर रहे हैं. 

 

 

IPL 2018 LIVE KKR vs RR : घर में घिरी राजस्थान, कोलकाता की कसी हुई गेंदबाजी

IPL 2018 : अनुष्का का नहीं विराट के लिए तड़पा इस बॉलीवुड अभिनेत्री का दिल

IPL 2018 : फिर क्रिकेट ने रोकी करोड़ों लोगों की सांसे, धड़ाम से मैदान पर गिरा यह खिलाड़ी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -