वीडियो शेयर कर कुछ ऐसा बोल गए कपिल शर्मा, देखकर हर कोई रह गया दंग

मनोरंजन जगत के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा का इंग्लिश से कितना गहरा नाता है वो हर कोई जानता है। उनका सामना जब-जब इंग्लिश से होता है मानो जुबान लड़खड़ाने लगती है, दिल की धड़कनें तेज हो जाती है तथा वो बगले झांकने लगते हैं मगर लगता है कनाडा जाकर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का रंग ढ़ंग बहुत बदल गया है। 

दरअसल, इन दिनों कपिल शर्मा शो की पूरी टीम विदेश टूर पर है। अलग अलग स्थानों पर शो किए जा रहे हैं जिनमें भारी भीड़ देखने को मिल रही है इन दिनों कपिल शर्मा कनाडा में हैं जहां वो शो की तैयारी के साथ-साथ बहुत घूमना फिरना भी कर रहे हैं। एक वीडियो साझा कर कपिल ने इसकी झलक भी बताई है। वीडियो तो जबरदस्त है ही मगर लोग इसमें कपिल की कैनेडियन एक्सेंट वाली पंजाबी मिक्स अंग्रेजी सुनकर हैरान हो रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

कपिल शर्मा ने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा भी किया है जिस पर उनके प्रशंसक एवं उनकी टीम के साथी फनी कमेंट कर रहे हैं। मगर सबसे मजेदार कमेंट आया है अर्चना पूरन सिंह के हस्बैंड परमीत सेठी की ओर से। उन्होंने इस वीडियो पर लिखा- ‘इतनी इंग्लिश बोलेगा तो कनाडा वाले रख लेंगे तुझे अपने पास’। उनका ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

अब आप भी अपने कमरे को बना सकते है सिनेमा हॉल, लॉन्च होने जा रहा है नया टीवी

इस लड़की में मीका सिंह को दिखी श्वेता तिवारी, बनाएंगे अपनी हमसफर!

'तारक मेहता...' शो के फैंस को एक और बड़ा झटका, अब इस मशहूर स्टार ने छोड़ा शो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -