कपिल के शो में विकी कौशल ने किया ऐसा खुलासा कि सुनकर हैरान रह गए सभी

Jan 13 2019 07:30 PM
कपिल के शो में विकी कौशल ने किया ऐसा खुलासा कि सुनकर हैरान रह गए सभी

आप सभी को बता दें कि टीवी का सबसे चर्चित शो द कपिल शर्मा शो में अपनी फिल्म का प्रचार करने के लिए सितारों की लाइन लगी रहती है. ऐसे में बीते दिन ही शो में फिल्म उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक के सितारे विकी कौशल और यामी गौतम नें शो में अपनी मौजूदगी दर्ज करवाई. वहीं फिल्म के प्रमोशन के अलावा इन सितारों ने शो के होस्ट कपिल शर्मा के साथ काफी बातें भी की. वहीं यामी और विकी ने शो मे काफी मस्ती भी की जो आप सभी देख सकते हैं. लेकिन इसी दौरान कुछ ऐसा हुआ कि वहां मौजूद दर्शकों की आंखे फटी की फटी रह गई.

 

जी दरअसल विक्की ने शो मे अपने स्कूल के बारे में वह राज बताया जिसे सुनकर हर कोई आश्चर्य चकित रह गया. जी हाँ उन्होंने बताया कि ''एक दिन उनके स्कूल में एक बार एक फंक्शन के वक्त विकी को स्टेज पर डांस पर्फॉर्म करना था, पर उनके सभी सहयोगियों के पास बेल्ट था लेकिन विकी के पास नहीं था. इसलिए उन्होने बेल्ट की जगह स्कार्फ बांध लिया. लेकिन परफॉर्म करते-करते उनका स्कार्फ खुल गया.

 

स्कार्फ के खुलते ही उनका पैंट नीचे गिर गया.'' आप सभी को बता दें कि इस तरह हंसी मजाक के बीच फिल्म के दोनो सितारो ने फिल्म की कहानी के बारे कुछ बाते बताई. फिल्म की बात करें तो फिल्म उरी हमले में भारतीय सेना के 19 जवान शहीद हुए थे, जिसके जवाब में भारतीय सेना ने पाकिस्तान में सर्ज‍िकल स्ट्राइक की थी.

कपिल ने किया खुलासा, झूठ बोलकर देखी थी फिल्म संजू

पाकिस्तान के अमनदूत सिद्धू ने 'उरी' पर कह दी ऐसी बात, सुनकर हैरान रह गये सभी...

कपिल देव बनने को तैयार हैं रणवीर सिंह, शुरू की प्रैक्टिस