29 दिसंबर से सभी को एक बार फिर हंसाने आ रहे हैं कपिल शर्मा
29 दिसंबर से सभी को एक बार फिर हंसाने आ रहे हैं कपिल शर्मा
Share:

आप सभी को बता दें कि टीवी की दुनिया के कॉमेडी किंग कपिल का सभी को बेसब्री से इंतज़ार है. ऐसी में कपिल जल्द ही टीवी पर वापसी करने वाले हैं. कपिल शर्मा के चाहने वालों को उनका बेसब्री से इंतज़ार है. ऐसे में आप सभी इस बात से वाकिफ ही होंगे कि द कपिल शर्मा शो के इस नए सीजन में एक बार कपिल शर्मा अपने फैन्स का दुख दर्द बांटने आ रहे हैं और सभी को हंसाने के लिए वह तैयार है.

 

जी हाँ, हाल ही में सोनी टीवी ने इस शो की जानकारी ट्वीट कर दी है और आने वाली खबरों के अनुसार कपिल शर्मा ने शो की शूटिंग शुरू कर दी है. कपिल शर्मा का ये मशहूर टीवी शो द कपिल शर्मा शो शनिवार और रविवार को रात 9.30 बजे सोनी टीवी पर टेलीकास्ट किया जाने वाला है. वहीं शो के प्रोमो में सलमान खान, अरबाज खान, सुहैल खान के साथ उनके पिता सलीम खान नजर आ रहे हैं.

वहीं सिंबा फिल्म में लीड रोल कर रहे रणवीर सिंह ,सारा अली खान सहित फिल्म के निर्देशक रोहित शेट्टी भी ठहाके लगाते नजर आ रहे हैं. आप सभी को बता दें कि सोनी टीवी के द्वारा ट्वीटर के जरिए शेयर किए गए प्रोमो में शारदा कीकू कपिल शर्मा के बारे में बता रहे हैं जो बहुत शानदार है. वहीं इस वीडियो में कीकू कहते हैं आखिर कपिल शर्मा पिछले एक साल से कहां गायब थे. लोग जनना चाह रहे हैं कि कपिल शर्मा पिछले एक साल से कहां गायब थे, वह अपने घर में बैठकर हमारे पनीर को रंग बदलते हुए देख रहे थे. खबरों के अनुसार द कपिल शर्मा शो 29 दिसंबर से शुरू हो रहा है.

कसौटी जिंदगी...' में प्रेरणा के गुरुर तोड़ने के लिए धमाकेदार एंट्री करेंगी कोमोलिका

'ये रिश्ता...' के इस एक्टर ने ली शो से विदाई, वजह सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश!

अपनी शादी में कपिल ने किया ऐसा काम कि तारीफ़ किए बिना नहीं रह पाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -