कपिल का साथ छोड़कर सुनील ग्रोवर ने की सबसे बड़ी गलती!
कपिल का साथ छोड़कर सुनील ग्रोवर ने की सबसे बड़ी गलती!
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों कपिल अपने शो को लेकर लगातार सुर्ख़ियों में हैं लेकिन कहीं ना कहीं आज भी शो में सुनील की कमी खल रही है. ऐसे में फैंस का यह कहना है कि सुनील ने कपिल का साथ छोड़कर खुद के पैर पर कुल्हाड़ी मार ली है. जी हाँ, फिलहाल कप‍िल शर्मा और सुनील ग्रोवर की जोड़ी एक-दूसरे से अलग होने के बाद अपना-अपना शो लेकर टीवी पर आ चुकी है और दोनों के शो का फॉर्मेट एक जैसा है, लेकिन तुलना की जाए तो कॉमेडी की प‍िच पर एक बार फिर सुनील ग्रोवर, कप‍िल शर्मा के शॉट पर आउट होते नजर आ रहे हैं. जी हाँ, आप सभी जानते ही होंगे कि सुनील ग्रोवर और कप‍िल के बीच व‍िवाद हुआ था और उसके बाद से दोनों अलग हो गए.

वहीं एक तरफ जहाँ कपिल डूब गए तो दूसरी तरफ सुनील ने फेमस होने के कई पैतरें आजमाए लेकिन चल ना सके. जी हाँ, लड़ाई के बाद सुनील क्रिकेट कॉमेडी धन धना धन शो लेकर आए लेकिन वह शो ज्यादा चल ना सका. वहीं उसके बाद सुनील फिल्म पटाखा में नजर आए लेकिन फिल्म बुरी तरह फ्लॉप हो गई. वहीं अब सुनील शो कानुपर वाले खुरानाज के साथ टीवी पर आ रहे हैं लेकिन टीआरपी तो बहुत दूर की बात दर्शकों को ये भी नहीं मालूम की सुनील ग्रोवर का कोई शो भी आ रहा है.

अब बात करें कपिल की तो कप‍िल शर्मा का शो 29 द‍िसंबर से टेलीकास्ट हुआ और शो के पहले एप‍िसोड में रणवीर सिंह ने एंट्री की जो धमाकेदार रही. वहीं फैंस के लिए महज कप‍िल शर्मा की प्रेजेंस ही हंसी के ठहाके लगाने के लिए काफी रही थी और अब कपिल आगे बढ़ते जा रहे हैं. फिलहाल फैंस का केवल एक ही कहना है कि सुनील ने कपिल का साथ छोड़कर गलती कर दी है. वैसे यह बात कितनी सच है यह तो कपिल और सुनील के शो के टीआरपी लिस्ट में आने के बाद पता चल ही जाएगा.

दिव्या अग्रवाल ने माना वरुण सूद को अपने बॉयफ्रेंड, प्रियांक शर्मा के लिए कही ऐसी बात

रेड ड्रेस में सेक्सी नजर आईं करिश्मा तन्ना, बन गईं हैं बॉलीवुड की हेलेन

'ये रिश्ता....' में हो जाएगी एक मौत, आ जाएगा नायरा-कार्तिक की जिंदगी में बड़ा तुफान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -