बंद होने की कगार पर पहुंचा सुनील ग्रोवर का शो, वजह सुनकर हिल जाएगा आपका दिमाग
बंद होने की कगार पर पहुंचा सुनील ग्रोवर का शो, वजह सुनकर हिल जाएगा आपका दिमाग
Share:

आप सभी इस बात से वाकिफ ही हैं कि पिछले कुछ सालों के अंदर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने दर्शकों के दिल में एक खास जगह बना ली है और उन्हें सभी पसंद करते हैं. बीते समय से लेकर आज तक कपिल शर्मा के साथ उनकी जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया है और करते हैं. सुनील ने गुत्थी और डॉक्टर गुलाटी के किरदार से लोगों को खूब एंटरटेन किया है और वह आज भी लोगों को एंटरटेन ही कर रहे हैं. ऐसे में दिसंबर 2018 में वे कानपुर वाले खुरानाज के नाम से एक शो लेकर आए और अब खबर आ रही है कि यह शो बंद हो रहा है.

जी हाँ, हाल ही में सुनील ग्रोवर ने कम समय के अंदर शो के बंद किए जाने की वजह बताई है. जी हाँ, एक इंटरव्यू में सुनील ग्रोवर ने बताया- ''ये शो मेरी वजह से ही बंद हो रहा है. मैंने शो को सिर्फ 8 हफ्ते के लिए ही साइन किया था. ऐसा इसलिए था क्योंकि मैंने पहले ही भारत फिल्म की शूटिंग के लिए डेट फाइनल कर दी थी. मैंने प्रेस कॉन्फ्रेंस और इंटरव्यूज में पहले ही क्लियर कर दिया था कि मैं सिर्फ इतना समय ही दे सकता हूं.'' आप सभी को यह भी बता दें कि सुनील ग्रोवर ने बीते गुरुवार को फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है.

इस बारे में आगे बात करते हुए सुनील ने कहा- ''कई सारे स्टार्स फिल्म(भारत) का प्रमोशन करने के लिए थोड़ा पहले आ गए. मैं बाद में आया. दरअसल मैं टीवी को काफी मिस कर रहा था. मेरे पास एक महीने के वक्त था. इसलिए मैंने इस कम समय के अंतराल वाला शो करने का फैसला किया. भारत मूवी की शूटिंग एक से डेढ़ महीने तक चलेगी.'' इसी के साथ कई लोगों का कहना तो यह भी है कि कपिल के कारण सुनील शो बंद कर रहे हैं क्योंकि उन्हें टीआरपी नहीं मिल रही है.

Video : विकास गुप्ता पर जमकर भड़के रोहित शेट्टी, कहा- 'ड्रामा बंद करो और...'

ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन में चली गई थी यह एक्ट्रेस, अब बनी दुल्हन

बड़े से बड़े सुपरस्टार के साथ भी किसिंग सीन नहीं करेगी यह एक्ट्रेस

इस सुपरस्टार के साथ लिव-इन में रहती थी अंजू महेन्द्रू, उसी ने डूबा दिया था करियर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -