कपिल के शो में सुनील की वापसी को लेकर उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ने किया बड़ा खुलासा!
कपिल के शो में सुनील की वापसी को लेकर उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ने किया बड़ा खुलासा!
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा का कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ टीआरपी की रेस में अपना डंका बजा रहा है और सभी को यह शो खूब पसंद आ रहा है. वहीं बात करें सुनील ग्रोवर के शो ‘कानपुर वाले खुरानाज़’ की तो उसके ऑफ एयर होने की बात भी सामने आ रही है और शो जल्द ही ऑफ एयर होने वाला है. ऐसे में इस शो की प्रोड्यूसर और कपिल शर्मा की एक्स गर्लफ्रेंड और उनकी मैनेजर प्रीति सिमोस ने साफ कर दिया है कि हाल-फिलहाल में तो सुनील ग्रोवर कपिल के शो में दिखाई नहीं देंगे.

जी हाँ, हाल ही में बात करते हुए प्रीति सिमोस ने बताया कि, ''हम लोग जल्द ही ‘कानपुर वाले खुरानाज़’ का आठवें हफ्ते का एपिसोड शूट करने वाले हैं और इसके बाद यह शो ऑफ एयर हो जाएगा. सुनील ग्रोवर इस समय सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग में बिजी हैं। सुनील के लिए फिल्म के बीच में किसी शो में एंट्री करना आसान नहीं होगा। वहीं हम लोग भी अपने शो के लास्ट एपिसोड को शूट करने के लिए सुनील से डेट्स मांग रहे हैं, लेकिन उनके फिल्म की शूटिंग में व्यस्त होने की वजह से वह हमें भी डेट्स नहीं दे पा रहे हैं.''

आप सभी को बता दें कि प्रीती ने इस बात से यह तो साफ़ कर दिया है कि सुनील कपिल के शो में नजर नहीं आने वाले हैं. आप सभी जानते ही होंगे कि कुछ समय पहले ही कपिल और सुनील के बीच सब कुछ ठीक होते हुए नजर आया था लेकिन अब ऐसा लग रहा है मानो सुनील और कपिल केवल एक दूजे के साथ फॉर्मैलिटी निभा रहे हैं. फिलहाल कपिल का शो सुर्ख़ियों में छाया हुआ है और वहीं सुनील फिल्म भारत में नजर आने वाले हैं.

ब्लैक साड़ी में सेक्सी नजर आईं नागिन शिवांगी

जेल में रहकर मोनिका ने लिखी थी ऐसी शायरी कि रातोंरात हो गई थी फेमस

इस अंडरवर्ल्ड डॉन से संबंध बना चुकीं हैं मोनिका बेदी, जेल गईं तो जेलर भी हो गया था इनका दीवाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -