कपिल शर्मा के शो में अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए आएँगे सुनील!
कपिल शर्मा के शो में अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए आएँगे सुनील!
Share:

इन दिनों टीवी पर कपिल शर्मा का शो खूब सुर्खियां हांसिल कर रहा है. ऐसे में शो में नजर आने वाले मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा जल्द ही अपने शो में अपने पुराने दोस्त सुनील ग्रोवर को लेकर आने वाले हैं. जी हाँ, बीते दिनों कपिल ने खुद इस बारे में बात की है. मिली जानकारी के अनुसार जल्द ही दोनों साथ नजर आने वाले हैं . आप सभी ने देखा पिछले दिनों इन दोनों के बीच की कड़वाहट कम होती नजर आई थी, जब सुनील ने सबसे पहले सोशल मीडिया के जरिए कपिल को शादी की बधाई दी थी, लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि दोनों जल्द ही कपिल के शो में नजर आने वाले हैं.

जी हाँ, इन दिनों सिद्धू के विवादित बयानको पनाह देने के बाद कपिल शर्मा के शो पर काले बादल मंडराते हुए नजर आ रहे हैं और कपिल से नाराज लोग सोशल मीडिया पर हैशटैग #BoycottSiddhu और कपिल चला रहे हैं जिसके बाद शो को बंद करने की मांग की जा रही है. जी हाँ, ऐसे में हाल ही में सामने आई एक रिपोर्ट की मानें तो, जल्द ही सुनील ग्रोवर शो में दिखाई दे सकते हैं वह भी सलमान खान के कारण. जी दरअसल मिली जानकारी के मुताबिक़ सुनील ग्रोवर जल्द ही शो में अपनी आगामी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए आने वाले है. इन दिनों सुनील फिल्म भारत की शूटिंग में व्यस्त हैं और वह इसी फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल एक शो में आने वाले हैं.

जी हाँ, वहीं फिल्म 'भारत’ में लीड रोल निभा रहे ऐक्टर सलमान खान 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma show) के को-प्रड्यूसर भी हैं इस कारण वह सुनील को लेकर शो में फिल्म के प्रमोशन के लिए आने वाले हैं. अब देखना काफी दिलचस्प होगा कि सुनील और कपिल का मिलना कैसा होता है..?

OMG ! 'भाभी जी घर पर हैं' की अनीता भाभी के घर में लगी आग

MI की TV पर बंपर छूट, नई कीमत कर देगी हैरान

लोकसभा चुनाव के लिए बसपा की तैयारी, गौतमबुद्ध नगर से सतवीर गुर्जर को बनाया प्रभारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -