ब्लैक शर्ट और डेनिम जींस में कपिल के शो में प्रमोशन के लिए पहुंचे संजू बाबा
ब्लैक शर्ट और डेनिम जींस में कपिल के शो में प्रमोशन के लिए पहुंचे संजू बाबा
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही शानदार एक्टर संजय दत्त को आप सभी जल्द ही फिल्म 'प्रस्थानम' में देखने वाले हैं. ऐसे में इस फिल्म में उनका काफी दमदार लुक नजर आ रहा है जो आप पोस्टर्स में देख चुके होंगे. वहीं इस फिल्म का ट्रेलर भी लोगों को पसंद आ रहा है. अब इस फिल्म में नजर आने वाले सेलेब्स इस फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो में पहुंचे और द कपिल शर्मा शो के सेट से आई इस तस्वीर में हर बार की तरह संजू बाबा का काफी डैशिंग लुक नजर आया जो आप देख सकते हैं.

वहीं इस मौके पर संजू बाबा ब्लैक शर्ट और डेनिम जींस में नजर आए. वहीं उनके साथ कई और मेंबर्स नजर आए, जो एक्टर की तरह ही ब्लैक आउटफिट में उनका साथ देते हुए दिखाई दिए. आपको बता दें कि संजय दत्त की फिल्म 'प्रस्थानम' को देवा कट्टा ने निर्देशित किया है और एक्टर की पत्नी मान्यता दत्त इसकी प्रोड्यूसर हैं. वहीं निर्माता मान्यता की यह पहली फिल्म है और इस फिल्म में लंबे वक्त बाद संजय दत्त और मनीषा कोईराला साथ नजर आने वाले हैं. वहीं इन दोनों के अलावा, इस फिल्म में जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, अली फजल, अमायरा दस्तूर और सत्यजीत दुबे जैसे दमदार कलाकार नजर आने वाले हैं. वहीं यह फिल्म 20 सितंबर को सिनेमाघरों मेंरिलीज होने वाली है.

आपने देखा होगा बीते शुक्रवार को इस फिल्म का टाइटल सॉन्ग रिलीज हुआ था और इसमें फिल्म की कहानी की पूरी झलक देखने को मिली जो आपने देखी ही होगी. वहीं मिली जानकारी के मुताबिक यह साल 2010 में रिलीज हुई तेलुगू फिल्म प्रस्थानम की हिंदी रीमेक है.

Kim Kardashian को हुई ये गंभीर बिमारी, डॉक्टर्स ने किया खुलासा

गणेश चतुर्थी: बेटे और अपनी होने वाली बहु संग हिना खान ने जमकर किया धमाल

गणेश विसर्जन के दौरान नायरा ने जमकर बजाया ढोल, वायरल हो रहा वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -