सलमान खान ने किया हैरान कर देने वाला खुलासा, दहेज के कारण अम्मी-अब्बू में होती थीं लड़ाई..
सलमान खान ने किया हैरान कर देने वाला खुलासा, दहेज के कारण अम्मी-अब्बू में होती थीं लड़ाई..
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों कॉमेडियन और एक्‍टर कपिल शर्मा लगातार चर्चाओं में बने हुए हैं. जी हाँ, वह एक बार फिर अपना नया शो 'द कपिल शर्मा शो' का नया सीजन लेकर आ चुके हैं और इसी शो के कारण वह सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. इस शो के पहले एपीसोड में 'सिम्‍बा' की टीम ने जमकर धमाल मचाया था वहीं अब अगले यानी आज के एपिसोड में सलमान खान अपने दोनों भाइयों अरबाज और सोहेल के साथ नजर आने वाले हैं और उस दौरान उनके पिता भी वहां होंगे.

 

वहीं सलमान खान और सोहेल खान कपिल शर्मा के सवालों पर कई बड़े और मजेदार खुलासे करते नजर आएँगे. हाल ही में शो का एक प्रोमो जमकर वायरल हो रहा है इस प्रोमो में उनके साथ उसी गैलेक्सी परिवार का एक और शख्‍स उनके साथ शो में आया, जिसका नाम उन्होंने गंगाराम का नाम लिया. वहीं सलीम खान ने बताया कि गंगाराम वर्षों से उनके परिवार का एक सदस्य है. इसी के साथ सलमान के मां सलमा जब शादी कर के आई थीं तो दहेज में गंगाराम को भी अपने साथ लाई थीं तभी से वो यहां है और पूरे परिवार का चहेता भी है.

 

सलमान और उनके दोनों भाई गंगाराम को मामा राम कह कर बुलाते हैं, और सलीम खान ने बताया कि गंगाराम, उनकी बेगम का इतना प्‍यारा है कि एक बार जब उन्होंने गंगाराम को डांट दिया था तब सलमा ने उनसे छह महीने तक बात नहीं की थी. आप सभी को बता दें कि इस बार का द कपिल शर्मा शो, सलमान खान का प्रोडक्शन हाउस प्रोड्यूस कर रहा है और शो में भारती सिंह, चंदन प्रभाकर, कृष्णा अभिषेक, सुमोना, किकू शारदा नजर आ रहे हैं.

सृष्टि और मनीष के ब्रेकअप की खबर सुनते ही हैरान हुए रोहित, दिया ऐसा रिएक्शन

इंडियन आइडल ने मारा नागिन 3 को बड़ा झटका, पहुंचा नंबर एक पर

हिना की सेक्सी तस्वीर देखते ही फैंस ने कहा- 'बस नाम की मुस्लिम है ये...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -