इस वजह से कपिल पर भड़के भाईजान, कहा- 'पहले जैसी कोई बेवकूफी...'
इस वजह से कपिल पर भड़के भाईजान, कहा- 'पहले जैसी कोई बेवकूफी...'
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि बीते दिनों ही आया द कपिल शर्मा शो अपने 50 से अधिक सफल एपिसोड पूरा कर चुका है और इस शो को इस समय ऊंचाइयों पर देखा जा रहा है. ऐसे में सलमान खान बतौर निर्माता अपने इस शो की सफलता से बेहद खुश हैं और उन्हें बहुत अच्छा लग रहा है कि उनका शो इतना ऊपर जा रहा है. पहले तो सलमान और उनकी टीम के लिए कपिल की बिगड़ी हुई इमेज को साफ करते हुए उन्हें धमाकेदार कमबैक देना काफी मुश्किल रहने वाला था लेकिन उनका साथ देने के लिए कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह सामने आए और दोनों ने शो को बुलंदियों पर ला दिया. ऐसे में हाल ही में निर्माता सलमान खान ने स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा को एक कड़ी हिदायत दे दी है जो आप यहाँ देख सकते हैं.

जी दरअसल सलमान चाहते हैं कि कपिल के कारण द कपिल शर्मा शो किसी भी तरह के विवाद का हिस्सा नहीं पड़े और सुनील ग्रोवर के ना रहने से कपिल का हाल पिछले साल काफी खराब रहा है. वहीं इस समय यह मामला किसी तरह संभला है और एक खबर के अनुसार द कपिल शर्मा शो बहुत अच्छा कर रहा है.

वहीं इस शो को अच्छी टीआरपी भी मिल रही है जिससे सलमान खुश है. वहीं खबरें हैं कि सलमान ने कपिल को साफ कहा है कि वह अब पहले जैसी कोई बेवकूफी नहीं करें। जी हाँ, कपिल ने सलमान की इस हिदायत को बिना किसी परेशानी के मान लिया है और कपिल शर्मा बतौर निर्माता सलमान खान को नहीं खोना चाहते हैं इस कारण वह सुनील ग्रोवर को कपिल शो पर वापसी करने की कोशिश में लगे हुए है.

इस टीवी एक्टर ने मलाइका को कहा 'बहनजी', सुनकर गुस्से से बौखलाई मलाइका

17 साल बाद फिर एक बार लौट रहा है ये मेडिकल ड्रामा

'कुणाल जय सिंह' ने प्रतिज्ञा ​सीरियल से किया था डेब्यू, इस टीवी एक्ट्रेस से रचाई शादी ​

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -