TRP में टॉप 10 से कपिल बाहर, जानिये कौन रहा नंबर वन
TRP में टॉप 10 से कपिल बाहर, जानिये कौन रहा नंबर वन
Share:

सीरियल की कहानी में जितना भी तड़का लगाया जाता है उसके पीछे की वजह टीआरपी होती है। टीआरपी रिपोर्ट ही बताती है कि कौन सा सीरियल दर्शकों को पसंद आ रहा है और कौन सा सीरियल नापंसद। इस हफ्ते की भी बार्क रिपोर्ट आ गई है। पिछले हफ्ते की तुलना में इस बार नंबर एक पर नया सीरियल कब्जा जमाने में कामयाब हो गया तो इसके अलावा  सलमान खान के 'बिग बॉस 13' के लिए भी खुशखबरी है। देखिए टॉप 10 सीरियल्स की टीआरपी लिस्ट। 

इस हफ्ते नंबर एक पर नया सीरियल 'ये जानू के जिन्न का' है। बीते हफ्ते यह सीरियल नंबर चार पर था लेकिन इस बार इस सीरियल की टीआरपी में जबरदस्त उछाल देखने को मिला। नंबर दो पर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' है। इस शो की टीआरपी में भी उछाल आया है। पिछले हफ्ते यह सीरियल नंबर तीन पर था। तीसरे नंबर पर 'कुंडली भाग्य' है। यह सीरियल नंबर एक से नंबर तीन पर पहुंच गया है। चौथे नंबर पर 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो है। इसकी टीआरपी में भी इजाफा हुआ है। बीते हफ्ते यह कॉमेडी शो छठे नंबर पर था।

 इसके अलावा पांचवें नंबर पर 'छोटी सरदारनी' सीरियल है। इसकी टीआरपी में गिरावट हुई है। बीते हफ्ते यह शो नंबर दो पर था। छठे नंबर पर 'कुमकुम भाग्य' सीरियल है। सातवें नंबर पर 'ये रिश्ते हैं प्यार के' सीरियल है। सीरियल में दिखाया जा रहा है कि मिष्टी लंदन से वापस आ गई है और अबीर को ऐसा दिखा रही है कि वो रिलेशनशिप में है। आठवें नंबर पर सलमान खान का शो 'बिग बॉस 13' है। नौवें नंबर पर रियलिटी 'शो इंडियन आइडल  11' है और दसवें पर 'डांस प्लस 5' है। 

बीते हफ्ते के टॉप 10 सीरियल्स की टीआरपी लिस्ट
1.कुंडली भाग्य
2.छोटी सरदारनी
3.ये रिश्ता क्या कहलाता
4.ये जादू है जिन्न का
5. कुमकुम भाग्य
6. तारक मेहता का उल्टा चश्मा
7.द कपिल शर्मा
8. इंडियन आइडल 11
9. कहां हम कहां तुम
10. ये रिश्ते हैं प्यार के 

'जस्सी जैसी कोई नहीं' फेम मोना सिंह जल्द कर सकती हैं शादी!

BB13 : विकास गुप्ता की वाइल्ड कार्ड एंट्री से उड़े घरवालों के होश

मोनालिसा बिना मेकअप के आई नजर, खूबसूरती में नहीं दिखी कोई कमी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -