कपिल शर्मा के शो में आएगा दोगुना मजा, शो में नजर आएंगे कृष्णा-अर्चना का परिवार
कपिल शर्मा के शो में आएगा दोगुना मजा, शो में नजर आएंगे कृष्णा-अर्चना का परिवार
Share:

सोनी टीवी का लोकप्रिय 'द कपिल शर्मा' शो कोरोना लॉकडाउन के बाद फिर से प्रारंभ हो गया है. शो के पहले एपिसोड में सोनू सूद ने आकर तो खूब रंग जमाया ही है, इसके बाद मनोरंजन का डोज दोगुना होने वाला है. पहली बार कपिल के शो पर कृष्णा अभिषेक और अर्चना पूरन सिंह का फैमिली आने वाली है. एक और कृष्णा की पत्नी कश्मीरा शाह शो में नजर आएंगी, तो अर्चना के पति परमीत सेठी भी मनोरंजन करते नजर आएंगे.

इस वक्त सोशल मीडिया पर कपिल के शो का नया प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है. इस प्रोमो को खुद कपिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है. इस प्रोमो में कपिल, कृष्णा की टांग खींचते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में जब कपिल, कश्मीरा से ये सवाल पूछते हैं कि क्या उन्हें पता था कि गोविंदा, कृष्णा के मामा हैं और उनका कोई मूवी बैकग्राउंड है. इस पर कश्मीरा ने बड़ा ही फनी किस्सा साझा किया है. वोइस किस्से के बारें में बताती हैं कि उन्होंने तो कृष्णा से बस ये पूछा कि उनकी फोर्थकमिंग मूवी कौन सी है. अब इंग्लिश में थोड़े कमजोर कृष्णा, कश्मीरा की बात तो समझ नहीं पाए और बोल दिए कि उनकी अभी चौथी नहीं बल्कि तीसरी मूवी रिलीज होनी है. ये किस्सा सुन सेट पर मौजूद हर कोई जोर-जोर से हंसने लगा.

बता दें की शो के प्रोमो को साझा करते हुए कपिल भी खासा उत्साहित दिखाई दे रहे हैं. वे इस वीडियो को साझा करते हुए बोलते हैं- खूब जमेगा रंग जब मिल बैठेंगे तीन यार और साथ में उनका परिवार. इस स्पेशल एपिसोड में कीकू शारदा की पत्नी भी नजर आनी वाली हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

बी-टाउन के सबसे प्यारे कपल्स 'बंदिश बैंडिट्स' देखकर बिता रहे है अपना समय!

'दीया और बाती हम' फेम प्राची तेहलान की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें आई सामने

क्या सच में नागिन 5 का भाग बनेंगी देवोलीना भट्टाचार्जी ? एक्ट्रेस ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -