अक्षय के कॉमेडी शो से टक्कर लेने के लिए कपिल ने लिया ये बड़ा फैसला
अक्षय के कॉमेडी शो से टक्कर लेने के लिए कपिल ने लिया ये बड़ा फैसला
Share:

काफी समय से परेशानियों से गुजर रहे कॉमेडियन कपिल शर्मा के फैंस उनके शो बंद होने से निराश है. कपिल के फैंस जल्द ही उनका शो वापिस से परदे पर आने के इंतजार में है. ऐसे में अब यह सवाल मन में उठता है कि कपिल कब अपने शो के साथ परदे पर वापसी करेंगे.

काफी समय से कपिल ने अपने शो से ब्रेक लिया था. दरअसल कुछ समय पहले कपिल और सुनील ग्रोवर के बीच हुए विवाद के कारण कपिल का शो डिस्टर्ब हो गया था. उसके बाद सुनील ग्रोवर और उपासना सिंह सहित कपिल के सभी साथी यहाँ तक कि नवाजोत सिंह सिद्धू ने भी उनका शो छोड़ दिया है. फिर कपिल अपनी खराब सेहत के चलते बेंगलुरु में उपचार करवाने चले गए थे. लेकिन अब कपिल फिर मुंबई लौट आये है. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि कपिल जल्द ही अपने शो के साथ वापसी करे.

लेकिन हाल ही में कपिल ने एक इंटरव्यू में बताया कि, " ये शो अगले साल के शुरुआत में दोबारा से शुरू होगा." जी हां कपिल शर्मा का कॉमेडी शो साल 2018 में रिलॉन्च होगा. जिसके लिए फैंस को जनवरी-फरवरी का इंतजार करना होगा. लेकिन अब देखना तो यह है कि कपिल अपने शो में नये कलाकारों के साथ वापसी करेंगे या फिर पुराने कलाकारों के साथ ही शो में नजर आएंगे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बिगबॉस से बड़ा कोई और शो नहीं - शिल्पा शिंदे

27 की उम्र में 74 साल की कस्तूरबा गाँधी बनी थी यह एक्ट्रेस

इस एक्ट्रेस ने कहा कि "बुर्के का मतलब यह नहीं कि मुस्लिम महिला दबाव में है"

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -