कपिल के शो में जमकर की हाउसफुल 4 के स्टार्स ने मस्ती, सामने आई तस्वीरें
कपिल के शो में जमकर की हाउसफुल 4 के स्टार्स ने मस्ती, सामने आई तस्वीरें
Share:

आप जानते ही हैं कि जल्द ही बॉलीवुड फिल्म हाउसफुल 4 रिलीज होने वाली है. वहीं इस फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चुका है जो जमकर पसंद आया. वहीं अब इस फिल्म के एक्टर प्रमोशन में भी बिजी हो गए हैं और एक के बाद एक शो में जाकर इस फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. अब बीते कल ही हाउसफुल 4 के प्रमोशन के लिए फिल्म की स्टारकास्ट द कपिल शर्मा शो में पहुंची और इस दौरान की तस्वीरें अब तेजी से वायरल हो रहीं हैं.

जी हाँ, द कपिल शर्मा शो में बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने अर्चना पूरण सिंह और कपिल शर्मा के साथ डांस भी किया और अक्षय ने इस दौरान बाला शैतान का साला गाने पर धमाकेदार डांस किया जो सभी को भाया. वहीं कीकू शारदा ने भी अक्षय कुमार का बाला चैलेंज स्वीकार किया है और आप जानते ही हैं कि कीकू कपिल के शो का मुख्य किरदार हैं जो लोगों को खूब हंसाते हैं. ऐसे में कीकू शारदा द कपिल शर्मा सो में बच्चा यादव का किरदार निभाते हैं जो लोगों को खूब पसंद आता है.

वहीं इस दौरान हाउसफुल 4 की टीम अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बॉबी देओल और चंकी पांडेय ने कपिल शर्मा के साथ सेल्फी भी ली और हाउसफुल 4 एक्ट्रेस कृति खरबंदा, कृति सनन, पूजा हेगड़े ने शो में शानदार एंट्री की. वहीं इन तीनों को आप फिल्म में मुख्य किरदार में देखने वाले हैं. हाउसफुल 4 इसी साल 25 अक्टूबर को रिलीज होगी.

इंडियन आइडल: कंटेस्टेंट ने नेहा कक्कड़ के साथ की ऐसी हरकत, फूटा अनु मालिक का गुस्सा, देखें वीडियो

कृष्णा को कपिल के शो में नहीं देखना चाहती थीं गोविंदा की बेटी, दे दी थी सख्त वार्निंग!

कंटेस्टेंट ने पहले एक के बाद एक दिए नेहा को गिफ्ट और फिर जबरदस्ती कर लिया किस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -