शादीशुदा होने के बाद भी शो में फ्लर्ट करना नहीं छोड़ रहे कपिल, गुस्सा है गिन्नी!
शादीशुदा होने के बाद भी शो में फ्लर्ट करना नहीं छोड़ रहे कपिल, गुस्सा है गिन्नी!
Share:

हाल ही में कॉमेडी किंग कपिल शर्मा खूब सुर्ख़ियों में चल रहे हैं. ऐसे में उन्होंने सोनी टीवी पर शो 'द कपिल शर्मा शो' के नए सीजन के साथ धमाकेदार वापसी कर ली है और सभी के द्वारा वह खूब पसंद किए जा रहे हैं. उनके शो को फैंस का बेहतरीन रिस्पॉन्स मिल रहा है और खूब पसंद किया जा रहा है. ऐसे में कपिल के शो में हर हफ्ते आने वाले सेलेब्स पर सबकी निगाह रहती हैं और सभी आकर खूब धमाल मचाकर जाते हैं. ऐसे में रविवार को रियलिटी शो 'सुपर डांसर चैप्टर 3' के जज शिल्पा शेट्टी, जाने माने निर्देशक अनुराग बसु और साथ में कोरियोग्राफर गीता कपूर नजर आ चुके हैं और हाल ही में सेट से इन स्टार्स की मस्ती करते हुए की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

जी हाँ, आपने देखा होगा कि शो की शुरुआत में कपिल एक बूढ़े व्यक्ति का भेष बदलकर शिल्पा के साथ फ्लर्ट करते हुए नजर आते हैं और उनसे कहते हैं कि'' अगर आप शादी करना चाहती हैं तो वो एक बार फिर से शादी करने के लिए तैयार हैं.'' वैसे कपिल आए दिन अपने शो में आने वाली एक्ट्रेस के साथ फ्लर्ट करते हैं जिन्हे देखकर गिन्नी को गुस्सा आ सकता है. वहीं, इस बात को सुनकर शिल्पा अपनी हंसी नहीं रोक पाती है और हंसते हुए सौफे पर गिर जाती हैं. वहीं बीते कल के एपिसोड को देखकर सभी की हंसी नहीं रुकी और सभी मस्तमौला बने नजर आए. वहीं कल शो के दौरान चंदन प्रभाकर ने कपिल से कहा- "मैं अपना नया वेंचर ला रहा हूं, मेरा सोलो शो जिसमें सारे डायलॉग मैंने बोले हैं." कपिल ने कहा "उसे रात को आने वाला कमजोरी का विज्ञापन कहते हैं. जैसे कि पहले मैं थका हुआ रात को आता था... "

इसके बाद चंदन कपिल को बोलते हैं "मैं तो विज्ञापन करता हं, लेकिन आप उन्हें रात को देखते क्यों हो? इस बात को सुनते ही सभी हंस-हंस कर पागल हो गए.

'निमकी मुखिया' के बब्बू सिंह बंधे शादी के बंधन में, तस्वीरों ने लगाई इंटरनेट पर आग

'ये रिश्ता...' की मोहिना कुमारी ने की सगाई, लगी सबसे खूबसूरत

आपको बेहोश कर सकती है इस बाइक की खासियत, बैटरी के साथ फिट होगा एक्शन कैमरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -