रवि किशन ने कसा अर्चना पूरन सिंह पर तंज, कहा- 'बिना चुनाव जीते कुर्सी ले....'

Aug 14 2019 05:20 PM
रवि किशन ने कसा अर्चना पूरन सिंह पर तंज, कहा- 'बिना चुनाव जीते कुर्सी ले....'

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो द कपिल शर्मा शो को लेकर इन दिनों खूब सुर्खियां छाई रहती हैं. ऐसे में इस बार शो में फिल्म बटला हाउस की पूरी टीम जाने वाली है और कपिल शर्मा कई सारे मजेदार सवालों के साथ एक्टर जॉन अब्राहम, रवि कशिन और एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर  संग मस्ती करते नजर आने वाले हैं. वहीं अब हाल ही में इस शो के आने वाले एपिसोड की थोड़ी सी झलक का एक वीडियो शेयर किया गया है. जी हाँ, आप देख सकते हैं इसमें जॉन अब्राहम और मृणाल ठाकुर कुछ पुराने किस्सों को याद करते हुए नजर आ रहे हैं वहीं, रवि किशन शो के जज रह चुकें नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर भी कई बातें कहने वाले हैं.

 

जी हाँ, वहीं उन बातों को सुनने के बाद शो में मौजूद सभी लोग जोर-जोर से हंसते नजर आने वाले हैं. हाल ही में सोनी टीवी के ट्विटर अकाउंट पर आने वाला एपिसोड का एक छोड़ा सा वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें कपिल शर्मा अर्चना पूरन सिंह कहते है कि ''रवि किशन सिर्फ प्रमोशन के लिए शो में आएं हैं. कोई भी पार्लियामेंट से मंत्री आता है तो वो घबरा जाती है, क्योंकि इन्होंने भी कुछ मंत्रियों के साथ बहुत बुरा किया है न.'' इस पर रवि किशन कहते है कि ''वो तो इतिहासिक बुरा था. ऐसा झटका, अभी तक दर्द में हैं भाई.'' रवि किशन की ये बात सुनते ही कपिल शर्मा, अर्चना पूरन सिंह और बाकी सितारे जोर-जोर से हंसने लगते हैं.

आपको बता दें कि कपिल के शो को पहले सिद्धू जज करते थे लेकिन अब उनकी जगह अर्चना ने ले ली है. वहीं शो में आगे कपिल शर्मा रवि किशन से कहते है कि ''भाई कुर्सी की अहमियत आपसे ज्यादा कोई नहीं समझ सकता. तो यदि हम कहें कि आप अर्चना जी को थोड़ी टिप्स सीखा दे तो आप क्या देंगे?'' इसके बाद रवि किशन इसका मजेदार जवाब देते हुए कहते है कि ''आपसे में जानना चाहता हूं कि वो क्या गुण हैं कि बिना चुनाव जीते आपने कुर्सी हासिल कर ली.'' वहीं उसके बाद सब हंसने लग जाते हैं.

टीआरपी लिस्ट देखकर घूम जाएगा आपका सिर

OnePlus TV होगा लेटेस्ट टेक्नोलॉजी से लैस, जानिए अन्य खासियत

अब पौराणिक धारावाहिक के लिए भजन गाएंगे अनूप जलोटा