'द कपिल शर्मा शो' में हुई नयी एंट्री, कॉमेडियन ने शेयर की तस्वीरें
'द कपिल शर्मा शो' में हुई नयी एंट्री, कॉमेडियन ने शेयर की तस्वीरें
Share:

टीवी शो द कपिल शर्मा शो को आप सभी एक बार फिर से देखने वाले हैं। जी हाँ, शो एक बार फिर से आरम्भ होने जा रहे है। ऐसे में अब शो को लेकर कई सारी डिटेल्स सामने आई हैं। हम सभी जानते ही हैं कि जब से शो बंद हुआ था तबसे कपिल शर्मा शो के दुनियाभर में फैले प्रशंसक हताश हो गए थे और सोशल मीडिया पर उन्हें वापस आने के लिए कहने लगे थे। अब कपिल शर्मा ने सबकी बात मानते हुए वापसी का हिंट दिया है। उन्होंने कुछ फोटोज शेयर कर शो को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा दी हैं।

जी दरअसल इन फोटोज में एक सरप्राइज है जो आप देख सकते हैं। जी दरअसल हाल ही में कपिल शर्मा ने ट्विटर पर द कपिल शर्मा शो की कास्ट के साथ अपनी फोटो शेयर की है। इस फोटो में भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक, किकू शारदा, चंदन प्रभाकर और कपिल शर्मा नजर आ रहे हैं। इन सभी के अलावा आप तस्वीर में सुदेश लहरी को भी देख सकते हैं। वैसे सुदेश के साथ कपिल शर्मा पहले भी काम कर चुके हैं और कृष्णा संग सुदेश की बॉन्डिंग जबरदस्त है। ऐसे में उनका शो में आना धमाकेदार होगा। काफी समय से खबरें आ रहीं थीं कि अर्चना सिंह द कपिल शर्मा शो का हिस्सा नहीं होंगी लेकिन बीते दिनों ही अदाकारा ने इन अफवाहों का खंडन किया था और फैंस को सुनिश्चित किया था कि वे शो के साथ जुड़ी रहेंगी।

फिलहाल कपिल शर्मा ने इन शानदार फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- ''सभी पुराने चेहरों के साथ एक नई शुरुआत। #tkss #thekapilsharmashow #blessings #gratitude #comingsoon Red heart।'' आपको बता दें कि तस्वीर में सभी स्टार्स एक ही ड्रेस कोड को फॉलो करते नजर आए और ब्लैक एंड व्हाइट फॉर्मल आउटफिट में फोटोज खिंचाई। मिली जानकारी के तहत कपिल शर्मा शो अगस्त के महीने में ऑन एयर होने वाला है।

विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक में विलेन का रोल निभाएगा टीवी का ये मशहूर स्टार, ऋतिक-सैफ संग आएगा नजर

VIDEO: सुहागरात में राहुल वैद्य संग हुआ कुछ ऐसा कि कभी नहीं भुला पाएंगे

जेनिफर विंगेट की तस्वीरों ने बनाया फैंस का दिन, लोग बोले- क्या ये सच में रियल है?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -