जानें कैसी है 'राम' अरुण की फैमिली लाइफ, सीता की है दो बेटी
जानें कैसी है 'राम' अरुण की फैमिली लाइफ, सीता की है दो बेटी
Share:

टीवी का जाना माना धारावाहिकों और फिल्मों के किरदार ऐसे होते हैं जिन्हें करने के बाद कलाकार अमर हो जाता है. इसके साथ ही अब इसे उस कलाकार का काम कहिए या उस किरदार का महत्व परन्तु ऐसा कई बार हुआ है. वहीं ऐसा ही कुछ हुआ था रामायण में श्रीराम, लक्ष्मण, सीता, हनुमान और अन्य किरदार निभाने वाले कलाकारों के साथ हुआ . वहीं ये कलाकार जहां अपने प्रोफेशनल फ्रंट पर काफी आगे बढ़े वहीं अपनी निजी जिंदगी में भी इन्हें एक कमाल का परिवर्तन देखने को मिला tha.

शो में राम का किरदार निभा चुके अरुण गोविल और सीता का किरदार कर चुकीं दीपिका चिलखिया जहां भी जाते लोग उन्हें भगवान का दर्जा देकर उनके पैर छूते और उनकी आरती उतारते. कुछ समय पहले रामायण के ये सितारे द कपिल शर्मा शो के सेट पर पहुंचे थे. वहीं कपिल शर्मा ने इन सबसे मजेदार सवाल किए और हंसी-मजाक में उस दौर और उस वक्त की शूटिंग से जुड़े तमाम दिलचस्प तथ्य सामने आए. शो के बिहाइन्ड द सीन्स में कुछ तस्वीरें सामने आई थीं, जिनमें दीपिका और अरुण के परिवार के सदस्य भी नजर आएं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की दीपिका के परिवार के लोग भी द कपिल शर्मा शो पर आए थे और उन्होंने भी इस शो का मजा लिया. इसके साथ ही अरुण गोविल की शादी श्रीलेखा से हुई थी और उनके दो बच्चे हैं. बेटे अमल गोविल की शादी हो चुकी है और बेटी सोनिका गोविल पढ़ाई पूरी करके जॉब कर रही हैं. बात करें दीपिका चिलखिया की तो उनकी शादी हेमंत टोपीवाला से हुई थी और उनकी दो बेटियां हैं. एक बेटी का नाम निधी और दूसरी का जूही है.

आकांक्षा ने पारस को लेकर कही यह बड़ी बात

सलमान खान की वजह से मिला आसिम रियाज को तीन नई म्यूजिक वीडियो में काम

टीवी पर दस्तक देंगे यह पुराने सीरियल्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -