कपिल शर्मा शो में बच्चा यादव ने किया ऐसा मजाक कि हँसते-हँसते अक्षय के ऊपर गिर पड़ीं परिणीति

Mar 16 2019 03:00 PM
कपिल शर्मा शो में बच्चा यादव ने किया ऐसा मजाक कि हँसते-हँसते अक्षय के ऊपर गिर पड़ीं परिणीति

आप सभी को बता दें कि आज कपिल के शो में बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार नजर आने वाले हैं. ऐसे में शो कि शूटिंग हो चुकी है और अब शो के प्रोमो वायरल हो रहे हैं. ऐसे में अक्षय कुमार हाल ही में 'द कपिल शर्मा शो' के सेट पर पहुंचे और इस दौरान परिणीति चोपड़ा भी उनके साथ थीं. जी दरअसल वह दोनों कपिल के शो में अपनी फिल्म 'केसरी' के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे और इस दौरान के कई वीडियो सोशल साइट पर वायरल हो रहे हैं जो आप सभी देख सकते हैं. जी हाँ, हाल ही में आए एक वीडियो में बच्चा यादव का रोल निभा रहे कीकू शारदा ने अक्षय को उनकी फिल्म अक्षय तृतीया पर रिलीज करने की राय दी.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

जी दरअसल हुआ यूँ कि, इस वीडियो में बच्चा यादव अक्षय से सवाल पूछते हैं कि बॉलीवुड में शाहरुख खान दीपावली, सलमान खान ईद और आमिर खान क्रिसमस पर अपनी फिल्में रिलीज करते हैं तो फिर अक्षय का तो खुद का त्योहार है, वह उस दिन फिल्म रिलीज क्यों नहीं करते। इस पर कपिल पूछते हैं कि कौन-सा त्यौहार है ? जवाब में बच्चा यादव कहते हैं 'अक्षय तृतीया'। यह सुन अक्षय समेत वहां मौजूद सभी लोग जोर-जोर से हंसने लगते हैं और परिणीति अक्षय के ऊपर गिर जाती हैं. आप सभी को यह भी बता दें कि यह स्पेशल एपिसोड शनिवार और रविवार को टेलीकास्ट होगा और इसमें जमकर मस्ती होने वाली है.

वहीं फिल्म की बात करें तो अनुराग सिंह के डायरेक्शन में बनी 'केसरी' बैटल ऑफ सारगढ़ी पर बेस्ड है और इस फिल्म में अक्षय ईशर सिंह का किरदार निभा रहे हैं, जो 21 सैनिकों के साथ 10 हजार अफगानियों से लोहा लेते हैं. इस फिल्म में परिणीति उनकी पत्नी का किरदार निभाते नजर आने वाली हैं.

इस वजह से खतरों के खिलाड़ी शो हार गईं रिद्धिमा पंडित, खुद किया खुलासा

सुरभि चंदना के गले में नजर आया मंगलसूत्र, तस्वीर देखते ही उड़े फैंस के होश!

होली स्पेशल एपिसोड में अनुराग के सामने आ जाएगी प्रेरणा की यह सच्चाई