बिना ऑडियंस पहली बार शूट होगा कपिल शर्मा शो
बिना ऑडियंस पहली बार शूट होगा कपिल शर्मा शो
Share:

टीवी जका जाना माना कॉमेडियन कपिल शर्मा ने लॉकडाउन में अपनी जनता का मनोरंजन करने का आइडिया ढूंढ निकाला है. इसके साथ ही  अब वो घर से अपने कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो की शूटिंग करने जा रहे है. वहीं कोरोना वायरस के चलते देशभर में लॉकडाउन लगा हुआ है, जिसकी वजह से फिल्म और टीवी इंडस्ट्री पर भी ताला लगा हुआ है. वहीं ऐसे में कपिल ने घर से ही नए एपिसोड की शूटिंग करने का फैसला किया है. इसके साथ ही खबर की माने तो शो के प्रोड्यूसर बिना लाइव ऑडियंस के इस शो को दोबारा शुरू करने का प्लान कर रहे हैं. इसके अलावा हो सकता है कि कपिल शर्मा अपने घर में ही नए एपिसोड्स की शूटिंग करें. 

वहीं वैसे ऐसा होना सभंव भी है क्योंकि कोरोना के कहर के चलते अमेरिका के बड़े-बड़े टॉक शो होस्ट जैसे जिमी फैलन, जिमी किमल और एलन डीजेनेरस ने बिना ऑडियंस के शो को शूट कर रहे हैं. इसके साथ ही यहां तक कि वो लोग अपने एपिसोड को अपने घर से ही रिकॉर्ड कर रहे हैं. इसके साथ ही कपिल भी कोरोना को हराने का यही तरीका आजमा सकते हैं.'आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुछ समय पहले कपिल शर्मा ने कहा था कि ये लॉकडाउन उनके लिए किसी आशीर्वाद जैसा है. इसकी वजह से उन्हें अपने परिवार के साथ ढेर सारा क्वालिटी टाइम बिताने को मिल रहा है. साथ ही उन्हें अपनी बेटी अनायरा संग खेलने के लिए भी मिल रहा है.

इसके साथ ही एक इंटरव्यू में कपिल ने कहा, 'मैंने गिन्नी से कहा था कि लॉकडाउन को किसी आशीर्वाद की तरह लें, क्योंकि इसकी वजह से हमें ढंग से वर्क आउट करने को मिल सकता है . वहीं परन्तु अब 14 दिन हो गए हैं और मैंने एक भी दिन वर्क आउट नहीं किया. वहीं सारा दिन बेबी के साथ खेलता रहता हूं और खाता रहता हूं. हालांकि मैंने फैसला किया है कि मैं अपने रूटीन में वापस जाऊंगा. मेरा बर्थडे का रिजोलूशन था कि मुझे रोज गंभीरता से वर्क आउट करना है.'

'Girl In Yellow' Challenge में मोहिना कुमारी ने सबको हरा दिया

हिमांशी खुराना ने एक और म्यूजिक वीडियो के बारे में कही यह बात

भाबीजी घर पर हैं के एक्टर लॉकडाउन में पत्नी की कर रहे है मदद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -