परिवार संग कपिल ने मनाई दिवाली, तस्वीरों ने मचाई इंटरनेट पर धूम
परिवार संग कपिल ने मनाई दिवाली, तस्वीरों ने मचाई इंटरनेट पर धूम
Share:

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने दिवाली का जश्न बहुत ही धूम धाम से मनाया है। यह जश्न उन्होंने अपने परिवारवालों के साथ मनाया और इस बात की गवाही दे रहीं हैं यह तस्वीरें। यह तस्वीरें इस समय बहुत तेजी से वायरल हो रहीं हैं। आप देख सकते हैं इन्हे कपिल शर्मा ने खुद इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। तस्वीरों में वह मां, पत्नी गिन्नी और बेटी संग नजर आ रहे हैं। वैसे इस समय बहुत तेजी से कपिल की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं। इन फोटोज को शेयर कर कपिल ने कैप्शन में लिखा है- 'मेरे और मेरे परिवार की तरफ से आपको और आपके परिवार को दीपावली की शुभकामनाएं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

अब तक कपिल की इन तस्वीरों पर सेलेब्स के कमेंट्स आ रहे हैं। कई लोगों ने कपिल की फैमिली फोटोज को खूबसूरत बताया है। आप देख सकते हैं पहली फोटो में कपिल अपनी मां, पत्नी गिन्नी और बेटी संग हैं। वह बेटी को गोद में पकड़े नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी फोटो में अनायरा अपनी दादी की गोद में बैठे फोटो पोज दे रही हैं। इसमें अनायरा स्माइल कर रही हैं। इसके अलावा कपिल की मां भी फोटो में हंस रही हैं। तस्वीरों में कपिल नीले कुर्ते में दखाई दे रहे हैं, वहीं गिन्नी और अनायरा ब्लैक कलर के आउटफिट में प्यारे लग रहे हैं।

वैसे फोटो में कपिल ने अपनी बेटी को गोद में पकड़ा हुआ है और बाप बेटी की बॉन्डिंग बड़ी जबरदस्त है। वैसे आए दिन कपिल शर्मा अपनी बेटी संग इंस्टा पर तस्वीरें शेयर करते हैं। वैसे आप जानते ही होंगे बीते दिनों ही कपिल शर्मा ने अमृतसर में गोल्डन टेंपल का विजिट किया था। उस दौरान उन्होंने अमृतसर में नवजोत सिंह सिद्धू संग मुलाकात की थी।

पोती की 1 साल से लेकर 9 साल तक की तस्वीरें शेयर कर अमिताभ ने दी जन्मदिन की बधाई

CM अरविंद केजरीवाल को गौतम गंभीर ने कहा विज्ञापन वाला मुख्यमंत्री

हार के लिए RJD नेता ने कांग्रेस को बताया जिम्मेदार, कहा- 'राहुल शिमला में पिकनिक मना रहे थे'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -