कपिल शर्मा ने साझा की गुडन्यूज, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लहराएंगे अपनी कॉमेडी का परचम
कपिल शर्मा ने साझा की गुडन्यूज, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लहराएंगे अपनी कॉमेडी का परचम
Share:

मशहूर कॉमेडियन कप‍िल शर्मा ने आख‍िरकार प्रशंसकों को गुड न्यूज़ दे ही दी, तथा ये खुशखबरी है नेटफ्ल‍िक्स पर उनका नया प्रोजेक्ट। जी हां, टेलीविज़न पर अपनी कॉमेडी का परचम लहराने के पश्चात् अब कप‍िल ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आगाज कर लिया है। उन्होंने इस नई परियोजना का छोटा सा वीड‍ियो साझा कर अपने ''शुभ समाचार'' वाली जानकारी को शेयर किया है। 

जैसा कि कप‍िल ने 4 जनवरी को ट्वीट किया था कि - ''कल मैं आपके साथ एक गुड न्यूज़ यानी एक auspicious news साझा करूंगा''। इस ट्वीट से पूर्व कप‍िल ने स्वयं ही सवाल के तौर पर ट्वीट क‍िया था- ''शुभ समाचार को इंग्ल‍िश में क्या बोलते हैं? कृपया बताएं''। अब अपने इस ट्वीट में ही छिपी  'auspicious news' वाली नई परियोजना को उन्होंने सबके सामने पेश किया है। यह शीघ्र ही नेटफ्ल‍िक्स पर टेलीकास्ट होगा। 

फिलहाल साझा किए गए वीड‍ियो में भी कप‍िल की कॉमेडी देखी जा सकती है। वे अंग्रेजी शब्द 'auspicious' को ठीक से बोल नहीं पाते हैं तथा इसे बोलने की प्रैक्ट‍िस करते रहते हैं। कैमरा पर आने के पश्चात् वो स्क्र‍िप्ट पढ़ते हैं तथा जैसे ही 'auspicious' शब्द आता है तो वे फ‍िर अटक जाते हैं। निर्देशक उन्हें बोलते हैं कि इसे हिंदी में भी किया जा सकता है। निर्देशक का यह कहना होता है कि कप‍िल बोलते हैं- ''वैसे इंग्ल‍िश में मेरी तैयारी थी पर नेटफ्ल‍िक्स स्वयं ही देसी है तो अपने को क्या आवश्यकता है जबरदस्ती अंग्रेजी बोलने की। तो मैं आ रहा हूं आपके टेलीविज़न, लैपटॉप तथा मोबाइल पर, यही  auspicious न्यूज थी''। इस बार वो बिल्कुल सही इंग्लिश कहते हैं।  

शॉकिंग नॉमिनेशन से अली गोनी की बहन को लगा झटका, फैंस से की ये अपील

पति से तलाक लेंगी राखी सावंत, इस शख्स से कहेंगी 'I Love You।।।'

राखी सावंत से पंगा लेना जैस्मिन भसीन को पड़ा भारी, इस सप्ताह इस सदस्य का कटेगा पत्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -