सोशल मीडिया पर छाया कपिल शर्मा का मजेदार वीडियो
सोशल मीडिया पर छाया कपिल शर्मा का मजेदार वीडियो
Share:

टीवी जगत के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) को उनके कॉमेडियन अंदाज के लिए जाना जाता है। कपिल ने अपनी कमाल की कॉमिक टाइमिंग से लोगों का दिल जीता है। उनकी कॉमेडी सभी के दिलों को छूती है और अपने शो के चलते वह हमेशा लोगों के दिलों में छाए रहते हैं। वहीं वह अपने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म के जरिए भी लोगों का मनोरंजन करते ही रहते हैं। अब इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। जी दरअसल हाल ही में एक्टर का एक वीडियो सामने आया, जिसमें कपिल शर्मा मेकअप कराते समय चीख पड़े।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

इस समय यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और जो इसे देख रहा है वह अपनी हंसी नहीं रोक पा रहा है। कपिल एक ऐसे कॉमेडियन हैं जो अपने शो के अलावा सोशल मीडिया पर अपने कई फनी वीडियो को शेयर कर फैंस के बीच छाए रहते हैं। अब इस बार भी मशहूर कॉमेडियन ने एक मजेदार वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में कपिल एक बेहद फनी आवाज निकालते दिख रहे हैं। वहीं इस वीडियो को देखते ही कई लोगों ने कमेंट में हंसने वाले इमोजी बनाए है क्योंकि कपिल ने इसमें एक्ट ही ऐसा किया है।

आप देख सकते हैं कपिल शर्मा ने वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है जो वायरल हो रहा है। वहीं इस वीडियो में पीछे चंदू चायवाले का किरदार निभाने वाले चंदन प्रभाकर (Chandan Prabhakar) की आवाज सुनाई दे रही है। वैसे कपिल शर्मा के इस वीडियो में वह वैनिटी वैन में बैठे हुए हैं और एक शख्स उन्हें तैयार करने में मदद कर रहा था। हालाँकि कपिल शर्मा ने इस मोमेंट को फनी बना दिया। उन्होंने अपने इस फनी वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा है: ‘पब्लिक की डिमांड पर।’

बॉलीवुड के इस मशहूर सुपरस्टार ने छुड़वाई कपिल शर्मा की शराब की लत

कैटरीना कैफ ने उड़ाया अक्षय कुमार की ड्रेस का मजाक, अभिनेता ने दी ये प्रतिक्रिया

फिल्म 'सूर्यवंशी' को लेकर कैटरीना कैफ ने किया ये बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -