कपिल ने शेयर की बेटी की तस्वीरें, बहुत प्यारा है नाम
कपिल ने शेयर की बेटी की तस्वीरें, बहुत प्यारा है नाम
Share:

कॉमेडी के किंग कहे जाने वाली कपिल शर्मा और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ की बेटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पहले ही आ चुकी हैं जो बहुत तेजी से वायरल हो रहीं हैं. इसी के साथ अब कपिल शर्मा ने खुद अपनी बेटी की तस्वीरें और उनके नाम का खुलासा कर दिया है. जी हाँ, दरअसल कपिल ने मंगलवार शाम अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बेटी की दो तस्वीरें शयेर कीं और इनमे आप देख सकते हैं कपिल की बेटी सितारों वाली सुंदर की ड्रेस पहने और सिर पर कैप पहने नजर आ रही है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

 

कपिल की बेटी की तस्वीर काफी क्यूट लग रही है और उनके फैंस ने इन तस्वीरों पर हजारों कमेंट्स किए हैं. इसी के साथ आप देख सकते हैं उनके द्वारा शेयर की गई दूसरी तस्वीर में कपिल शर्मा और गिन्नी अपनी बेटी को खिलाते नजर आ रहे हैं. वहीं उनकी बेटी उनकी गोद में है और इसने गुलाबी पोशाक पहनी हुई है. वैसे इन फोटोज को शेयर कर कपिल शर्मा ने बेटी के नाम का भी खुलासा किया है. उन्होंने तस्वीरों के कैप्शन में लिखा, "मिलिए हमारे जिगर के टुकड़े अनायरा शर्मा" से.

उनके द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों को महज एक घंटे में 6 लाख से ज्यादा बार लाइक किया है और कपिल के फैन्स ने अपने अपने तरफ से उन्हें बधाई दी है और उनकी बेटी की खूब तारीफें की हैं. आपको पता हो कपिल ने बीते साल शादी की और उन्होंने अपनी शादी में कई टीवी सेलेब्स और बॉलीवुड सेलेब्स को न्यौता दिया था.

घर में जाते ही असीम पर भड़के शेफाली के पति, कहा- 'फाड़ दूंगा...'

BB13: विशाल और मधुरिमा के झगड़ों से परेशान हो गई एक्ट्रेस की मां, बोली ये बात

रेहा और आलिया ने प्राची-रणबीर के प्यार को ख़त्म करने के लिए बनाया प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -