दुर्गा अष्टमी पर कपिल ने की बेटी की पूजा, तस्वीरें देख खुश हुए फैंस
दुर्गा अष्टमी पर कपिल ने की बेटी की पूजा, तस्वीरें देख खुश हुए फैंस
Share:

इस समय पूरी दुनिया वैश्विक कोरोनावायरस की वजह से परेशान है और अपने अपने घरों में बैठी हुई है. वहीँ आप जानते ही होंगे कि आज चैत्र नवमी है और इसकी जह से लोगों मन में श्रद्धा का भाव है. ऐसे में कोरोना महामारी की वजह से देश में लॉकडाउन है और मंदिर, मस्जिद बंद हैं लेकिन भक्तों का मन नवरात्रि पूजा के जश्न में मनाने में कोई कमी नहीं है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

इसी लिस्ट में शामिल हैं कपिल शर्मा. कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के घर अष्टमी के दिन जश्न देखा गया और लॉक डाउन और क्वांटाइन होकर कपिल शर्मा ने अपने घर में पत्नी गिन्नी चतरथ और तीन महीने की बेटी अनायरा के साथ दुर्गाष्टमी की पूजा की. हाल ही में इस दौरान की कुछ तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जो आप देख सकते हैं. इस फोटो में आप कपिल शर्मा की बेटी की फोटो देखकर खुश हो जाएंगे इतना हमें यकीन है. इस फोटो को कपिल ने शेयर कर लिखा है ai mata di #ashtami #kanjakpoojan #daddysgirl #anayra #daughter #3monthsold #gratitude

इसमें वह काफी बेहतरीन नजर आ रहीं हैं. वैसे चैत्र नवमी के आठवे दिन यानि अष्टमी के मौके पर कपिल शर्मा -गिन्नी चतरथ ने कन्या पूजन किया और इस दौरान के फोटो को अब कपिल ने शेयर किया है. कपिल ने अपनी तीन महीने की बेटी अनायरा को ट्रेडिशनल कपड़े पहनाकर उसकी पूजा की और कपिल ने अपने इंस्टाग्राम पर अनायरा की तस्वीरें शेयर की हैं जो काफी प्यारी हैं. वैसे सामने आई कपिल की बेटी की फोटो देखकर सभी बड़े खुश हैं और लोगों ने उनकी शेयर की गई तस्वीरों पर जमकर कमेंट्स बरसाएं हैं.

पुलिस पर हुआ पथराव देख भड़कीं रवीना, कहा- ''पथराव...क्यों'

कथक डांस करते हुए सारा ने दी उत्कल दिवस की बधाई

दर्दनाक: महाराष्ट्र में 6 दिन के नवजात को हुआ कोरोना, पिता ने पीएम मोदी से मांगी मदद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -