कपिल शर्मा की एक तस्वीर ने भारती सिंह के मुँह में ला दिया पानी
कपिल शर्मा की एक तस्वीर ने भारती सिंह के मुँह में ला दिया पानी
Share:

आप सभी को बता दें कि टीवी पर जल्द ही कपिल शर्मा वापसी करने वाले हैं. कपिल शर्मा की वापसी का इंतज़ार सभी को है ऐसे में कपिल की वापिस के साथ ही उनकी शादी का भी सभी को इंतज़ार है. आप सभी को बता दें कि हाल ही में फिट होने की बजाए एक बार फिर से कपिल ने अपनी एक्सरसाइज और योग का ध्यान न रखते हुए मसालेदार खानें का लुत्फ उठाया लिया है जी हां और इस बात का पता उनके इंस्टाग्राम से लग रहा है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

 

आप सभी को बता दें कि ऐसा दूसरा मौका होगा जब कपिल शर्मा खुद को फिट रखने की बजाए ऐसी मसालेदार चीजे खाते हुए दिखाई दे रहे हैं लेकिन इसी बीच भारती सिंह ने कपिल शर्मा की टांग खींचने में किसी भी तरह की कमी नहीं छोड़ी है. जी हाँ, हाल ही में कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर मसालेदार यम्मी पंजाबी खाने की कुछ तस्वीर शेयर की हैं और तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है Amritsari Kulcha , dahi wale gol gappe, papri chat, gud wali chai oh god koi wapis bula lo mujhe mumbai #punjab #food #winters @zorarandhawaofficial @gurjotsingh_bu

इसी बीच कॉमेडी क्वीन भारती सिंह ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा - 'भाई मेरे लिए ले आओ.' इस पर गुस्सा वाला फेस भेजते हुए कपिल शर्मा कहते है 'तु कड़ी लाई थी मेरी लिए?' इस पर भारती सिंह ने हंसते हुए लिखा है 'पहले तुस्सी लेकर आओ फिर मैं लाऊंगी.' आप सभी को बता दें कि कपिल की वापसी का इंतज़ार भारती को भी है और वह उनके साथ उनके शो में जरूर नजर आएंगी.

मिनी स्कर्ट में अपने जलवे दिखाती नजर आई शर्लिन चोपड़ा

बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट ने एक-दूजे के ऊपर फेंका गोबर और आटा

डायन ने दैविक शक्ति के साथ शेयर की शानदार तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -