अपने कॉलेज के दिनों का खुलासा करते हुए कपिल ने बताया बड़ा राज
अपने कॉलेज के दिनों का खुलासा करते हुए कपिल ने बताया बड़ा राज
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो द कपिल शर्मा शो को लोग खूब पसंद करते हैं. ऐसे में शो के होस्ट कॉमेडियन कपिल शर्मा टीवी इंडस्ट्री का बड़ा नाम बन चुके हैं और कपिल की रील लाइफ से लेकर रियल लाइफ तक की चर्चा मीडिया में होती रहती है. ऐसे में कपिल के शो पर आने वाले स्टार्स अपनी जिंदगी के बारे में छोटे-बड़े खुलासे करते रहते हैं लेकिन इस बार कपिल ने कुछ खुलासे किए हैं. जी हाँ, दरअसल बीते रविवार, 1 सितम्बर को कपिल शर्मा के शो पर सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर अपनी फिल्म छिछोरे का प्रमोशन करने पहुंचे और ये फिल्म कॉलेज के दोस्तों पर आधारित है.

ऐसे में इस मौके पर श्रद्धा और सुशांत ने अपने कॉलेज के दिनों की बातें बताईं. वहीं कपिल शर्मा ने भी खुलासा किया कि वे भी कॉलेज पढ़े हुए हैं. जी हाँ, दरअसल शो पर सुशांत ने कॉलेज के हॉस्टल में कर्फ्यू टाइमिंग के बारे में बात की, जिस पर अर्चना पूरन सिंह ने अपनी सहमति दी. उसके बाद कपिल ने अर्चना पूरन सिंह से हंसी में कहा कि ''अच्‍छा, आप भी कॉलेज गई हैं.'' ऐसे में अर्चना ने जवाब देते हुए कहा कि ''कपिल को तो कॉलेज की स्पेलिंग भी नहीं आती.'' उसके बाद कपिल ने अंग्रेजी में फ्लॉन्ट करते हुए बताया कि ''वे भी कॉलेज गए हैं और उन्होंने कमर्शियल आर्ट्स में पीजी डिप्लोमा किया हुआ है.''

आगे बात करते हुए कपिल ने ये भी बताया कि ''कॉलेज में वे एक सब्जेट में फेल हो गए थे.'' इस पर अर्चना ने कहा कि ''कपिल जिंदगी में अच्छे नंबर्स से पास हुए हैं और यही मायने रखता है.'' आप सभी को बता दें कि कपिल की पत्नी गिन्नी चतरथ प्रेग्नेंट हैं और कपिल जल्द पापा बनने वाले हैं.

हिमेश के बाद अब इस सिंगर संग रानू ने गाया गाना, वीडियो हो रहा वायरल

अपने होने वाले बच्चे को लेकर खूब एक्साइटेड हैं कपिल, कहा- 'बहुत खुश...'

लोकल बसों से सफर करने के बाद मजबूत बनी टीवी की यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -